विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 06, 2023

अब ऐसी दिखने लगी हैं 'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी माथुर, बदला हुआ लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

कई टेलीविजन सीरियल और उनके कलाकार ऐसे होते हैं जो जितना भी समय गुजर जाए, जेहन में जिंदा रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ हम पांच की स्वीटी माथुर के बारे में भी कहा जा सकता है.

अब ऐसी दिखने लगी हैं 'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी माथुर, बदला हुआ लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
इतनी बदल गई हैं हम पांच की एक्ट्रेस राखी टंडन
नई दिल्ली:

ज़ी टीवी पर आने वाला मशहूर कॉमेडी शो 'हम पांच' तो आप सभी को याद ही होगा. माथुर फैमिली की 5 बेटियां और सभी एक दूसरे से एकदम जुदा. लेकिन इन पांचों बेटियों में सबसे ज्यादा चुलबुली और चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली थी स्वीटी माथुर जिसकी शरारते यकीनन आप भी भुला नहीं पाए होंगे. घुंघराले बालों वाली स्वीटी जो घर पर किसी के आने पर गाना गाकर दरवाजा खोला करती थी और हर वक्त अपनी शादी के सपने संजो लेती थी. पांचों बहनों में स्वीटी सबसे खूबसूरत और झल्ली बहन थी. हम पांच में स्वीटी का किरदार निभाया था राखी टंडन ने.

शो में बेहद शरारती और प्यारी स्वीटी माथुर अब बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं. तो आज हम आपको दिखाएंगे इतने सालों में राखी टंडन का कितना बदल गया लुक. सबसे पहले नजर डालते हैं हम पांच की थैली स्वीटी माथुर की तस्वीर पर. 

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए ब्राउन कलर की साड़ी पहनी ये लड़की कोई और नहीं बल्कि हम पांच फेम राखी टंडन ही हैं, जो अब काफी बदल गई हैं. लेकिन आज भी उतनी ही प्यारी और क्यूट दिखती हैं.

बता दें कि राखी टंडन का जन्म 21 जुलाई 1977 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने मुंबई के ही बाई आवा बाई फ्रामजी पेटिट गर्ल्स हाई स्कूल से पढ़ाई की. उसके राखी ने बाद एमएमके कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की और साथ ही एक्टिंग के गुर भी सीखें.

उन्होंने 1993 में डीडी नेशनल पर प्रसारित हुए 'देख भाई देख' सीरियल से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उनको सबसे बड़ा ब्रेक ज़ी टीवी के फेमस शो 'हम पांच' से 1995 में मिला.

राखी टंडन की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 2004 में रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन से शादी की. लेकिन कुछ ही समय बाद राखी और राजीव का तलाक हो गया. उनकी एक बेटी भी है, जो हूबहू अपनी मां की तरह लगती हैं. कहा जाता है कि अब राखी मशहूर बिजनेसमैन फरीद कराचीवाला को डेट कर रही हैं.

राखी टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब इस फोटो में ही देख लीजिए जिसमें वो साधना कट हेयर स्टाइल में काफी क्यूट लग रही हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
अब ऐसी दिखने लगी हैं 'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी माथुर, बदला हुआ लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;