अब ऐसी दिखने लगी हैं 'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी माथुर, बदला हुआ लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

कई टेलीविजन सीरियल और उनके कलाकार ऐसे होते हैं जो जितना भी समय गुजर जाए, जेहन में जिंदा रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ हम पांच की स्वीटी माथुर के बारे में भी कहा जा सकता है.

अब ऐसी दिखने लगी हैं 'हम पांच' की चुलबुली स्वीटी माथुर, बदला हुआ लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

इतनी बदल गई हैं हम पांच की एक्ट्रेस राखी टंडन

नई दिल्ली:

ज़ी टीवी पर आने वाला मशहूर कॉमेडी शो 'हम पांच' तो आप सभी को याद ही होगा. माथुर फैमिली की 5 बेटियां और सभी एक दूसरे से एकदम जुदा. लेकिन इन पांचों बेटियों में सबसे ज्यादा चुलबुली और चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली थी स्वीटी माथुर जिसकी शरारते यकीनन आप भी भुला नहीं पाए होंगे. घुंघराले बालों वाली स्वीटी जो घर पर किसी के आने पर गाना गाकर दरवाजा खोला करती थी और हर वक्त अपनी शादी के सपने संजो लेती थी. पांचों बहनों में स्वीटी सबसे खूबसूरत और झल्ली बहन थी. हम पांच में स्वीटी का किरदार निभाया था राखी टंडन ने.

शो में बेहद शरारती और प्यारी स्वीटी माथुर अब बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं. तो आज हम आपको दिखाएंगे इतने सालों में राखी टंडन का कितना बदल गया लुक. सबसे पहले नजर डालते हैं हम पांच की थैली स्वीटी माथुर की तस्वीर पर. 

बता दें कि राखी टंडन का जन्म 21 जुलाई 1977 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने मुंबई के ही बाई आवा बाई फ्रामजी पेटिट गर्ल्स हाई स्कूल से पढ़ाई की. उसके राखी ने बाद एमएमके कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की और साथ ही एक्टिंग के गुर भी सीखें.

उन्होंने 1993 में डीडी नेशनल पर प्रसारित हुए 'देख भाई देख' सीरियल से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उनको सबसे बड़ा ब्रेक ज़ी टीवी के फेमस शो 'हम पांच' से 1995 में मिला.

राखी टंडन की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 2004 में रवीना टंडन के भाई राजीव टंडन से शादी की. लेकिन कुछ ही समय बाद राखी और राजीव का तलाक हो गया. उनकी एक बेटी भी है, जो हूबहू अपनी मां की तरह लगती हैं. कहा जाता है कि अब राखी मशहूर बिजनेसमैन फरीद कराचीवाला को डेट कर रही हैं.