'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित की बहन का बदल गया है पूरा लुक, सफेद बाल देख फैंस बोले- यकीन ही नहीं हो रहा... 

हम आपके हैं कौन फिल्म में पूजा यानी कि रेणुका शहाणे ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं उनके फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो देखने के लिए उत्साहित हैं.

'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित की बहन का बदल गया है पूरा लुक, सफेद बाल देख फैंस बोले- यकीन ही नहीं हो रहा... 

'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित की बहन का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'हम आपके हैं कौन' ने पर्दे पर धूम मचा दी थी. फिल्म की स्क्रिप्ट गाने और सितारों की दमदार किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में कहीं कई हंसी के पल दिखाए गए हैं तो कहीं मस्ती के तो कहीं गम भरे भी पल हैं. फिल्म में माधुरी दीक्षित की बहन पूजा सीढ़ियों से फिसल जाती हैं और घर परिवार को छोड़ कर चली जाती हैं. बता दें कि फिल्म में पूजा का किरदार रेणुका शहाणे ने निभाया था. जिनका आज लुक काफी बदल गया है. ताजा तस्वीरें देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल है.

बदल गया है माधुरी की बहन का पूरा लुक 
फिल्म में पूजा यानी कि रेणुका शहाणे के किरदार बोली, संस्कार और भोलेपन ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. फिल्म में उनका करिदार इतना दमदार था कि आज भी लोग उन्हें एक झलक देखने के लिए उनका इंतजार करते हैं. फिलहाल तो पूजा यानी कि रेणुका का लुक अब बिल्कुल बदल गया है. वे पहले से भी ज्याजा स्टाइलिश हो गई हैं. उनके बालों को देख लगता है कि उन्होंने सफेद कलर से हाइलाइट जैसा लुक दिया है. उनका ताजा तस्वीरें देख एक फैन ने बोला- यकीन नहीं होता कि आप वही पूजा हैं. वहीं दूसरे ने कहा- लुक ही बदल गया.

फिल्मों के साथ ही टीवी शो में भी कर चुकी हैं काम 
बता दें कि रेणुका शहाणे ने कई फिल्मों में काम किया है उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्म रीटा से कदम रखा था. मनी, सैलाब, सुरभि, इम्तिहान, तुम जियो हजारों साल जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वे टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आयुष्मान खुराना टी-सीरीज के ऑफिस में आए नजर