ऋतिक रोशन के बेटे ऋदान का ये टैलेंट देख हैरान हो जाएंगे बॉलीवुड स्टार्स, अपने बच्चों पर देने लगेंगे का पूरा ध्यान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान भले ही एक-दूसरे से तलाक ले चुके हों, लेकिन अपने दोनों बच्चों के लिए यह कपल हमेशा से जिम्मेदार माता-पिता की भूमिका अदा करता रहा है.

ऋतिक रोशन के बेटे ऋदान का ये टैलेंट देख हैरान हो जाएंगे बॉलीवुड स्टार्स, अपने बच्चों पर देने लगेंगे का पूरा ध्यान

ऋतिक रोशन और उऩका परिवार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान भले ही एक-दूसरे से तलाक ले चुके हों, लेकिन अपने दोनों बच्चों के लिए यह कपल हमेशा से जिम्मेदार माता-पिता की भूमिका अदा करता रहा है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अक्सर अपने दोनों बेटे ऋदान और ऋहान के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. एक बार फिर से सुजैन खान ने अपने बेटे ऋदान के साथ समय बिताया है. इतना ही नहीं वहीं ऋदान ने अपनी गायिका का टैलेंट भी दिखाया है. जिसे देखने के बाद ऋतिक रोशन के फैंस भी तारीफ करते नहीं थकेंगे. 

फोटोग्राफर विरेंद्र चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुजैन खान और ऋदान का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एक किड्स टैलेंट हंट के इवेंट का है. जिसमें ऋदान अपने शानदार गाने से इवेंट में मौजूद लोगों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सुजैन खान और ऋदान को ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है. 

वीडियो के आखिरी में ऋदान सबके सामने एक अंग्रेजी गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने यह गाना बंद्रा में चल रहे किड्स म्यूजिकल इवेंट में गाया है. ऋदान का गाना गाते हुए वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऋतिक रोशन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर ऋदान के गाने की तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. इसके बाद से दोनों अलग-अलग रहते हैं. बावजूद इसके ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों को पूरा टाइम देते हैं. इन दोनों को ही ऋदान और ऋहान के साथ अक्सर टाइम बिताते हुए देखा जाता है. बच्चों के साथ दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें भी शेयर कर रहे होते हैं.