Hrithik Roshan ने मॉम के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स ने दी सलाह- पहले अमित जी वाली वॉल पुट्टी यूज करो...

ऋतिक रोशन ने अपनी मां के साथ एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की है, लेकिन फोटो में दीवार की सीलन देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Hrithik Roshan ने मॉम के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स ने दी सलाह- पहले अमित जी वाली वॉल पुट्टी यूज करो...

ऋतिक रोशन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. ऋतिक रोशन को अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं. यह फोटो वैसे तो बहुत प्यारी है, लेकिन एक खास वजह से लोगों ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ऋतिक की इस फोटो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि ऋतिक चेयर पर बैठकर मुस्कुराते हुए फोटो खींच रहे हैं, जबकि उनकी मां बालकनी में खड़ी देखी जा सकती हैं. फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘मां के साथ लेजी ब्रेकफास्ट डेट पर'. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ट्रोल करने वाली क्या बात है? तो बता दें, ऋतिक के पीछे वाली सफेद दीवार पर सीलन नजर आ रही है और इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्टर की फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा है, 'डेट छोड़ो पहले अमित जी वाली वॉल पुट्टी यूज करो'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आपके घर में भी दीवारों पर पपड़ी बनती है?'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘सर दीवार का पेंट करा लो, इतना पैसा कहां ले जाओगे'. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स एक्टर की पोस्ट पर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com