विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

रैम्प पर 'अजीब डांस मूव्स' के लिए ट्रोल हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

सबा ने अपने बैंड मेट के साथ परफॉर्म करते हुए सबा ने डांस करना शुरू कर दिया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिससे इंटरनेट पर हंगामा मच गया.

Read Time: 3 mins
रैम्प पर 'अजीब डांस मूव्स' के लिए ट्रोल हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद
सबा आजाद का ये वीडियो वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2023 के रैम्प पर देखा गया. मंगलवार 10 अक्टूबर को उन्होंने करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन के साथ फैशन लेबल रॉ मैंगो के लिए रैंप वॉ किया. हालांकि दूसरे दिन अपने बैंड मेट के साथ परफॉर्म करते हुए सबा ने डांस करना शुरू कर दिया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिससे इंटरनेट पर हंगामा मच गया.

रैंप पर अपने 'अजीब' डांस मूव्स के लिए सबा को बुरी तरह ट्रोल किया गया और नेटिजन्स को उनका डांस समझ ही नहीं आया और कुछ को तो यूं लगा कि वह नशे में थीं. रेडिट पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “क्या हो रहा है? वीडियो में: सबा आज़ाद”. नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को उनके 'अजीब' डांस मूव्स के लिए ट्रोल किया. एक कमेंट में लिखा था, "वह कोई मिल गया में ऋतिक रोशन की तरह डांस कर रही हैं". एक ने लिखा, “कंगना से ऋतिक: “रोशन जी ये कहां से ढूंढी आपने कम से कम मेरी इज्जत का ख्याल किया होता”. एक ने लिखा था, "जब आप अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं लेकिन आखिर में डिप्रेशन में चले जाते हैं". एक ने लिखा, "वह थोड़ी अजीब है". एक ने लिखा, “जब डेटिंग की बात आती है तो ऋतिक के पास हमेशा एक आइटम ही होता है”. 

What Is Happening ? In Video: Saba Azad
byu/Unique_Ad4358 inBollyBlindsNGossip

ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर उन्हें एक साथ छुट्टियों, फिल्म पार्टियों, फैमिली गेटुगेदर के साथ-साथ लंच और डिनर आउटिंग पर भी साथ देखा गया है.

इस बीच वर्कफ्रंट पर सबा आजाद फिलहाल वेब सीरीज 'हूज योर गाइनैक' में नजर आ रही हैं. इसमें सबा डॉ. विदुषी कोठारी के सफर की कहानी दिखाया है. हिमाली शाह के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज करिश्मा सिंह कुणाल ठाकुर, अंकिता सहगल, पवनीत सिंह बग्गा लीड रोल में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Hindi Box Office Collection Day 3: कल्कि 2898 एडी तीन दिन में 400 पार, जानें Kalki हिंदी ने छापे कितने करोड़
रैम्प पर 'अजीब डांस मूव्स' के लिए ट्रोल हुईं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;