Fighter Teaser की रिलीज डेट आई सामने, ताबड़तोड़ एक्शन लेकर आ रहे हैं ऋतिक रोशन, देखें पहली झलक

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के कोलैबोरेशन में आ रही 'फाइटर' एक सिनेमैटिक एक्सपीरियंस है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है.

Fighter Teaser की रिलीज डेट आई सामने, ताबड़तोड़ एक्शन लेकर आ रहे हैं ऋतिक रोशन, देखें पहली झलक

8 दिसंबर को आएगा फाइटर का टीजर

नई दिल्ली:

फाइनली 'फाइटर' की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है. हाल में जारी हुए फिल्म के लीड कास्ट ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के बेहद दिलचस्प एक्सक्लूसिव लुक के बाद मेकर्स अब जनता को 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' से सराबोर करने के लिए तैयार हैं. दो स्क्वाड्रन लीडर पैटी उर्फ ऋतिक रोशन और मिन्नी उर्फ दीपिका पादुकोण के बीच रेडियोग्राम बातचीत को सामने लाते हुए मेकर्स ने टीजर की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है.

'फाइटर' के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स ने टीजर की रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए एक अनोखा तरीका लेकर आए हैं. एक रेडियोग्राम एक्टिविटी में स्क्वाड्रन लीडर पैटी उर्फ ऋतिक रोशन और मिन्नी उर्फ दीपिका पादुकोण के बीच की बातचीत रिकॉर्ड की गई है, जिसमें दर्शकों के लिए एक स्पेशल मैसेज है और वो टीजर की रिलीज डेट है. मेकर्स ने खुलासा किया कि टीजर 8 दिसंबर सुबह 11 बजे आएगा. यह असल में रिलीज डेट का ऐलान करने का एक दिलचस्प तरीका है. 

इस रेडियोग्राम मैसेज को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज डेट कन्फर्म की हैं. उन्होंने आगे कैप्शन लिखा- "लॉक्ड। लोडेड। सामने आने के लिए तैयार। #FighterTeasertomorrow #Fighter Forever 🇮🇳"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के कोलैबोरेशन में आ रही 'फाइटर' एक सिनेमैटिक एक्सपीरियंस है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति की एक्साइटमेंट के साथ आसानी से पेश करती है जो एक ऐसे इंटेंस एक्सपीरियंय का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा. तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें.