फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा ये बच्चा अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार, पहली ही फिल्म चमकी थी किस्मत, पहचाना ?

पहली ही फिल्म के लिए दर्शकों के प्यार के साथ ही अवॉर्ड्स भी मिलें. इसके पापा भी टॉप एक्टर रहे हैं. इसने एक से बढ़कर एख हिट फिल्में दी है.

फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा ये बच्चा अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार, पहली ही फिल्म चमकी थी किस्मत, पहचाना ?

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा ये बच्चा अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार

नई दिल्ली :

तस्वीर में अमिताभ बच्चन को हैरानी से देख रहा ये बच्चा आखिर कौन हैं? आपके मन में भी ये सवाल जरूर उठ रहा होगा. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ बैठा ये बच्चा खुद भी एक सुपरस्टार है और आज बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की फेहरिस्त में शुमार है. पहली ही फिल्म के साथ ये बच्चा रातोंरात स्टार बन गया और इसकी एक्टिंग के साथ ही लोग डांसिंग के भी फैन बन गए थे. पहली ही फिल्म के लिए दर्शकों के प्यार के साथ ही अवॉर्ड्स भी मिलें. क्या आप इस बच्चों को पहचान पाए? चलिए आपको बताएं कि ये बच्चा आखिर है कौन, अमिताभ बच्चन के साथ दिख रहा ये बच्चा सुपरस्टार ऋतिक रोशन हैं.

दरअसल, ये तस्वीर महबूब स्टूडियो में साल 1979 में ली गई थी. ऋतिक रोशन अपने चाचा  और म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ फिल्म नटवरलाल के गीत की रिकॉर्डिंग के लिए साथ ले गए. ऋतिक ने खुद बताया कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को अपने सामने देख कर काफी हैरान रह गए थे.

ऋतिक को बचपन में बात करने में परेशानी थी, वह हकला कर बात करते थे. उनकी हाथ में छह उंगलियां देख कर स्कूल में बच्चे उनका मजाक उड़ाते थे, लेकिन ऋतिक ने कड़ी मेहनत की और अपनी स्पीच पर काम किया. ऋतिक आज बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में शामिल हैं, इसके पीछे भी उनकी कड़ी मेहनत है.

ऋतिक के दादा प्रकाश रोशन ने उन्हें 6 साल की उम्र में साल 1980 में फिल्म 'आशा' में काम करने का मौका दिया. फिल्म में नन्हें ऋतिक ने जितेंद्र के साथ डांस किया था. इसके बाद 12 साल की उम्र में फिल्म 'भगवान दादा' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने काम किया, फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में थे. उसी फिल्म के बाद ऋतिक ने एक्टर बनने की ठान ली. आज ऋतिक की एक्टिंग, डांस और फिटनेस के भी लोग दीवाने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक के पिता राकेश रोशन भी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर थे. ऋतिक अपने पिता के बेहद करीब हैं. अक्सर अपनी पापा और मां के साथ वह सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.