Hooman के सेट पर सो रहीं थी शेफाली शाह तभी राम कपूर ने एक्ट्रेस का बनाया Video

राम कपूर (Ram Kapoor) वेब शो ह्यूमन के सेट पर वह अपनी को- एक्ट्रेस शेफाली शाह के साथ काफी हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं

Hooman के सेट पर सो रहीं थी शेफाली शाह तभी राम कपूर ने एक्ट्रेस का बनाया Video

Hooman के सेट पर सो रहीं थी शेफाली शाह तभी राम कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर राम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज Hooman को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में राम कपूर (Ram Kapoor) से जुड़ी एक और खबर आ रही है कि ह्यूमन के सेट पर वह अपनी को- एक्ट्रेस शेफाली शाह के साथ काफी हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं और दोनों का एक मजेदार वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, शेफाली बैक-टू-बैक शूट के बाद थोड़ी देर के लिए पावर-नैप ले रहीं थी तभी राम कपूर ने उनका एक फनी वीडियो बना लिया. आपको बता दें कि राम और शेफाली जल्द ही वेब शो 'ह्यूमन में नजर आएंगे. इसके निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह हैं. 

दरअसल, इस  Hooman वेब शो में कई पॉवरहाउस कलाकार हैं जिसमें कीर्ति कुल्हारी और राम कपूर भी है. क्योंकि शेफाली इस शो में लीड रोल में है तो वह सुबह से शूटिंग कर रहीं थी और जब दूसरे स्टार का क्रू द्वारा सेट पर लाइटनिंग और टच-अप किया जा रहा था, तब एक्ट्रेस ने पांच मिनट का पॉवर-नेप लेना बेहतर समझा. लेकिन शैफाली को क्या पता था कि उनके को- एक्टर राम ने सेट पर सोने का उनका एक छोटा सा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है. यह एक मजेदार पल था जिस पर सभी हंसते हुए नज़र आये,


कम ही लोग जानते हैं कि राम और शेफाली दोस्त और सह-कलाकारों के रूप में अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं और लगभग दो दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं.  उन्होंने अतीत में एक साथ तीन फिल्में की हैं जिनमें मीरा नायर की ‘मॉनसून वेडिंग', नागेश कुकुनूर की 'लक्ष्मी' और मीरा नायर की शार्ट फिल्म 'गॉड रूम' शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


‘ह्यूमन' मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक भावनात्मक ड्रामा है. वेब सीरीज़ की शूटिंग इस साल जनवरी से शुरू हो चुकी है जिसका सह-निर्देशन विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा किया जाएगा.