जेनेलिया डिसूजा होली पर ओवरस्मार्ट बनने की कर रही थीं कोशिश, Riteish Deshmukh ने पकड़कर यूं लगाया रंग- देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

जेनेलिया डिसूजा होली पर ओवरस्मार्ट बनने की कर रही थीं कोशिश, Riteish Deshmukh ने पकड़कर यूं लगाया रंग- देखें Video

Holi 2021 Celebration: रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने खेली होली

नई दिल्ली :

Holi 2021 Celebration: होली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम और एहतियात के साथ मनाया जा रहा है. होली (Holi 2021) बॉलीवुड का फेवरिट फेस्टिवल भी रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे होली के जश्न से कैसे अछूते रह सकते हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पति-पत्नी रोमांटिक अंदाज में होली खेल रहे हैं. यही नहीं, जेनेलिया डिसूजा जहां रितेश पर फूल पेंक रही हैं तो वहीं रितेश उन्हें पकड़कर उनके चेहरे पर रंग डाल देते हैं. 

नेहा धूपिया ने बेटी मेहर और पति अंगद बेदी संग इस अंदाज में खेली होली, देखें Video

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और सास-ससुर के साथ गुलाल-फूलों से खेली होली, देखें Photos

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ होली सेलिब्रेशन के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'त्योहार को खास बनाने के अपने तरीके खुद ईजाद कीजिए (कोविड के नियमों का पालन करते हुए)- बेशक यह छोटा और आप के अपनों के बीच ही हो तो भी मायने रखता है तो इसको मनाने का जज्बा...Happy Holi...' इस तरह जेनेलिया डिसूजा ने मैसेज के साथ होली सेलिब्रेशन की सलाह दी है. इस वीडियो पर आधे घंटे मे ही एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 


Happy Holi 2021: होली पर भाई से इस एक्ट्रेस ने यूं लिया बदला, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिन्‍दू पंचांग के अनुसार, फाल्‍गुन महीने की पूर्णिमा को होली (Happy Holi 2021) मनाई जाती है. आज 29 मार्च को रंगों वाली होली खेली जा रही है. 28 मार्च को होलिका दहन किया गया था. रंगों का त्‍योहार होली बुराई पर अच्‍छाई की जीत का प्रतीक है. मथुरा, वृंदावन, गोवर्द्धन, गोकुल, नंदगांव और बरसाना की होली तो बेहद मशहूर हैं. इनमें भी बरसाना की लट्ठमार होली का आनंद तो देखते ही बनता है.