Happy Holi 2021: होली पर भाई से इस एक्ट्रेस ने यूं लिया बदला, Video हुआ वायरल

Happy Holi 2021: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह भाई से बदला ले रही हैं.

Happy Holi 2021: होली पर भाई से इस एक्ट्रेस ने यूं लिया बदला, Video हुआ वायरल

Happy Holi 2021: राशि खन्ना (Raashi Khanna) ने होली (Holi) पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

Happy Holi 2021: होली का त्योहार सारे पुराने गिले शिकवे मिटाकर नई शुरुआत के लिए भी जाना जाता है. लेकिन साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राशि खन्ना (Raashi Khanna Video) अपने भाई के साथ पुराना बदला लेती नजर आ रही हैं. राशि खन्ना इस वीडियो में भाई के साथ प्रैंक करती नजर आ रही हैं और अनोखे तरीके से भाई के चेहरे पर रंग लगा देती है. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है और इसके साथ ही कई लोगों को होली (Holi 2021) के मौके पर ट्रिक सिखाने के लिए भी काफी अहम वीडियो है. 

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और सास-ससुर के साथ गुलाल-फूलों से खेली होली, देखें Photos

होली पर सारा अली खान ने 'रंग बरसे भीगे चुनरवाली' गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- Happy Holi

राशि खन्ना (Raashi Khanna) ने होली (Holi) के मौके पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बचपन में वो बहुत बड़ा प्रैंकस्टर हुआ करता था, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं. हैप्पी होली (Happy Holi 2021) भाई...' राशि खन्ना के इश वीडियो को चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैन्स के साथ ही फिल्मी हस्तियां भी इस पर जमकर कमेंट कर रही हैं. 

Holi Songs: पवन सिंह और सपना चौधरी ने होली पर मचाया धमाल, भोजपुरी गाने पर किया डांस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राशि खन्ना (Raashi Khanna) के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर और मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी कमेंट किया है. बता दें कि 30 वर्षीय राशि खन्ना तेलुगू और तमिल फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वह जल्द ही मलयालम फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. राशि खन्ना ने 2013 में 'मद्रास कैफे' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में थीं.