Priyanka Chopra ने निक जोनास और सास-ससुर के साथ गुलाल-फूलों से खेली होली, देखें Photos

Happy Holi 2021: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Priyanka Chopra ने निक जोनास और सास-ससुर के साथ गुलाल-फूलों से खेली होली, देखें Photos

Happy Holi 2021: प्रियंका चोपड़ा ने होली सेलिब्रेशन (Priyanka Chopra Holi Celebration) की तस्वीरें की शेयर

नई दिल्ली :

Happy Holi 2021: आज यानी 29 मार्च को होली (Holi 2021) है और पूरे देश होली का जश्न चालू है. रंगों के इस त्योहार (Festival of Colors) के मौके पर आम जन से लेकर सितारे तक अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा इन फोटो में अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) और सास ससुर के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटो में गुलाल और फूल मौजूद है. इस तरह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Holi Celebration) ने फैन्स को होली की बधाई दी है. 

Happy Holi 2021: होली पर भाई से इस एक्ट्रेस ने यूं लिया बदला, Video हुआ वायरल

Happy Holi: मोनालिसा ने 'बलम पिचकारी' गाने पर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'रंगो का त्योहार होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है. उम्मीद है हम अपने प्रियजनों के साथ इस त्योहार का जश्न मनाएंगे, लेकिन अपने घरों में. सभी को #HappyHoli...' प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो पर 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इन फोटो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

होली पर सारा अली खान ने 'रंग बरसे भीगे चुनरवाली' गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- Happy Holi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिन्‍दू पंचांग के अनुसार, फाल्‍गुन महीने की पूर्णिमा को होली (Happy Holi 2021) मनाई जाती है. आज 29 मार्च को रंगों वाली होली खेली जा रही है. 28 मार्च को होलिका दहन किया गया था. रंगों का त्‍योहार होली बुराई पर अच्‍छाई की जीत का प्रतीक है. मथुरा, वृंदावन, गोवर्द्धन, गोकुल, नंदगांव और बरसाना की होली तो बेहद मशहूर हैं. इनमें भी बरसाना की लट्ठमार होली का आनंद तो देखते ही बनता है.