नेहा धूपिया ने बेटी मेहर और पति अंगद बेदी संग इस अंदाज में खेली होली, देखें Video

Happy Holi 2021: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम रील पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में नेहा अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ होली खेलते हुए दिखाई दे रही हैं.

नेहा धूपिया ने बेटी मेहर और पति अंगद बेदी संग इस अंदाज में खेली होली, देखें Video

Happy Holi 2021: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का होली वीडियो

खास बातें

  • नेहा धूपिया ने शेयर की वीडियो
  • बेटी और पति संग खेल रही हैं होली
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं नेहा
नई दिल्ली :

आज होली (Happy Holi 2021) का त्योहार है और इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम रील पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में नेहा पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बेटी मेहर के साथ होली खेल रही हैं. हालांकि वीडियो में मेहर तो दिखाई नहीं दे रही हैं, लेकिन उनके नन्हे-नन्हे हाथ नेहा को रंग लगाते हुए जरूर दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेहा के इस होली के वीडियो रील को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और सास-ससुर के साथ गुलाल-फूलों से खेली होली, देखें Photos

Happy Holi 2021: होली पर भाई से इस एक्ट्रेस ने यूं लिया बदला, Video हुआ वायरल

नेहा (Neha Dhupia Instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘वॉर' फिल्म का गाना ‘जय जय शिवशंकर' चल रहा है. इस वीडियो रील में नेहा और अंगद वाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और दोनों बेटी मेहर के साथ मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में अंगद नेहा पर पिचकारी चला रहे हैं और नेहा (Neha Dhupia) बचने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia Holi 2021) ने फैंस को होली की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं और साथ में लिखा है- हमारा ढेर सारा प्यार. नेहा के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

होली पर सारा अली खान ने 'रंग बरसे भीगे चुनरवाली' गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- Happy Holi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 (Filmfare Awards 2021) के लिए तैयार होते हुए देखी गई थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था कि बड़े दिन के लिए हम इस तरह तैयार होते हैं.