HIT 2 Box Office Collection Day 1: अदिवि शेष के लिए बड़ी ओपनर साबित हुई फिल्म, पहले दिन की इतने करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म मेजर की सफलता के बाद एक्टर अदिवि शेष की फिल्म HIT2 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर रही है. अदिवि शेष की फिल्म हिट 2 के शुरुआती दिन के आंकड़ों में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिली.

HIT 2 Box Office Collection Day 1: अदिवि शेष के लिए बड़ी ओपनर साबित हुई फिल्म, पहले दिन की इतने करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई

अदवि शेष के लिए बड़ी ओपनर साबित हुई फिल्म HIT2

नई दिल्ली:

फिल्म मेजर से सुर्खियों में आने वाले वर्सेटाइल एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) की इस शुक्रवार फिल्म एचआईटी2 रिलीज हो गई है. वहीं समीक्षकों और दर्शकों से इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित फिल्म HIT2 अदिवि शेष के लिए सबसे बड़ी ओपनर साबित होती दिख रही है, जिसका अंदाजा उनकी पहले दिन की कमाई से लगाया जा सकता है, जो कि एक्टर की पिछली फिल्म मेजर के पहले दिन की कमाई से 40% ज्यादा है. मेजर के बाद एक्टर अदिवि शेष की नई फिल्म HIT2 से फैंस को भारी उम्मीद थी, जिसके बाद अब यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती दिखाई दे रही है.

दरअसल बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म HIT2 अपने पहले हफ्ते में ही बड़ी संख्या में कमाई करती दिखेगी. ये फिल्म अदिवि शेष, सैलेश कोलानू और वॉल पोस्टर सिनेमा के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में दिखने वाली है.फिल्म की कहानी की बात करें तो निर्देशक शैलेश कोलानू ने HIT2 को कुछ अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न के साथ एक आकर्षक क्राइम थ्रिलर के रूप में बनाया है, जबकि शेष की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म को और भी हिट साबित कर दिया है. 

अदिवि शेष की फिल्म हिट 2 के शुरुआती दिन के आंकड़ों में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिली. प्रमोशन के दौरान फिल्म काफी सुर्खियों में रही थी. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, हिट 2 ने अपने पहले दिन 6.5 करोड़ रुपये (इंडिया नेट) की कमाई की है. हालांकि अभी फिल्म के पूरे कलेक्शन की जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अभी तक की मिली जानकारी से फिल्म की सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं फिल्म संयुक्त राज्य अमेरिका में आधा मिलियन क्लब की ओर बढ़ रही है, जो कि पहले हफ्ते में ही मिलियन-डॉलर क्लब में प्रवेश करने की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म HIT2 को नेचुरल स्टार नानी और प्रशांति तिपिरनेनी ने वॉल पोस्टर सिनेमा पर फिल्म का निर्माण किया है, जिसमें बतौर लीड एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी नजर आई हैं.