हिमेश रेशमिया की नई फिल्म का टीजर देखकर निराश हुए फैंस, बोले- काहे फालतू पैसा वेस्ट करते हो भाई

हिमेश रेशमिया अपनी अपकमिंग एक्शन म्यूजिकल एंटरटेनर 'बैडएस रवि कुमार' के साथ एक बार फिर से बिग स्क्रीन्स पर लौट रहे हैं. यह फिल्म साल 2014 में उनकी फिल्म द एक्सपोज की फ्रेंचाइजी है. हिमेश फिल्म के अपने आइकॉनिक किरदार रवि कुमार से स्पिन ऑफ कर रहें है.

हिमेश रेशमिया की नई फिल्म का टीजर देखकर निराश हुए फैंस, बोले- काहे फालतू पैसा वेस्ट करते हो भाई

हिमेश रेशमिया की नई फिल्म का टीजर देखकर निराश हुए फैंस

नई दिल्ली:

हिमेश रेशमिया अपनी अपकमिंग एक्शन म्यूजिकल एंटरटेनर 'बैडएस रवि कुमार' के साथ एक बार फिर से बिग स्क्रीन्स पर लौट रहे हैं. यह फिल्म साल 2014 में उनकी फिल्म द एक्सपोज की फ्रेंचाइजी है. हिमेश फिल्म के अपने आइकॉनिक किरदार रवि कुमार से स्पिन ऑप कर रहें है. इस फिल्म में सिंगर टर्न एक्टर हिमेश 10 खतरनाक  विलेन का सामना करते नजर आएंगे. यह फिल्म हिमेश रेशमिया द्वारा निभाए गए एक महान व्यक्ति और उसके पागलपन की कहानी है जो 2023 में थिएटर्स में रिलीज होगी. इस फिल्म का एलान उन्होंने एक टाइटल अनाउंसमेंट टीजर के साथ किया हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' का टीजर रिलीज किया है. 'द एक्सपोज' यूनिवर्स की अगली किस्त में हिमेश रेशमिया ने अपने लोकप्रिय किरदार बैडएस रवि कुमार को रिवाइज किया है, जिसे 2014 में काफी प्यार मिला था. अब फिल्म की फ्रैंचाइजी को अगले लेवल पर ले जाते हुए हिमेश एक बार फिर फिल्म में जबरदस्त एक्शन, म्यूजिक से एटंरटेन करते दिखाई देंगे, लेकिन हिमेश रेशमिया के कुछ फैंस को उनकी नई फिल्म का टीजर पसंद नहीं आया है. ऐसे में बहुत से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

\

एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'क्या कार्टून गिरी है.' दूसरे ने लिखा, 'काहे फालतू पैसा वेस्ट करते हो भाई.. एक दम फालतू लग रहा है... लिख लो फ्लॉप...' अन्य ने लिखा, 'सस्ता सलमान खान.'  इनके अलावा और भी कई फैंस ने हिमेश रेशमिया की नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' की टीजर को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. गौरतलब है कि इस बार हिमेश ने डबल एक्शन करते नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में अपने धमाकेदार डायलॉग्स और कैची म्यूजिक जोकि उनका सिग्नेचर स्टाइल है, वो भी देखने मिलने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, करण जौहर का एयरपोर्ट पर जलवा