Ranu Mondal स्टेज पर भूल गई थीं 'तेरी मेरी कहानी', हिमेश रेशमिया ने गाया तो फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

रानू मंडल (Ranu Mondal) स्टेज पर अपना गाना 'तेरी मेरी कहानी' भूल गई थीं. अब खुद हिमेश रेशमिया के कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यही गाना गाते नजर आ रहे हैं और फैन्स जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Ranu Mondal स्टेज पर भूल गई थीं 'तेरी मेरी कहानी', हिमेश रेशमिया ने गाया तो फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

हिमेश रेशमिया ने गाया 'तेरी मेरी कहानी' तो फैंस का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया ने स्टेज पर गाया 'तेरी मेरी कहानी' गाना
  • हिमेश का गाना सुन फैंस का आया जोरदार रिएक्शन
  • एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) का कुछ ही दिन पहले एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में रानू मंडल स्टेज पर मौजूद नजर आ रही थीं, जहां फैंस ने उनसे उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी...' (Teri Meri Kahani) गाने की मांग की. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि रानू मंडल गाने के लिरिक्स भूल गईं और उन्होंने स्टेज पर ही कहा, "ओह माय गॉड, आई फरगेट इट". यानी 'हे भगवान मैं इसे भूल गई.' लेकिन अब रानू मंडल के बाद खुद हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने कॉन्सर्ट में तेरी मेरी कहानी सॉन्ग गाया, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों ने बड़ा ही जबरदस्त रिएक्शन दिया.

माधुरी दीक्षित ने 'कभी अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' पर दिखाई अपनी पूरी जिंदगी, हैरान कर देगा Video


बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने इससे जुड़ा अपना वीडियो भी टिकटॉक पर शेयर किया है. इस वीडियो में हिमेश रेशमिया जैसे ही 'तेरी मेरी कहानी...' (Teri Meri Kahani) गाना शुरू करते हैं, फैंस खुशी से पागल हो जाते हैं. इतना ही नहीं, इस गाने को सुनकर लोगों ने उनके लिए खूब चियरिंग की. खास यह है कि कॉन्सर्ट से इतर वीडियो देखकर लोग कमेंट्स में भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. टिकटॉक पर ही वीडियो को करीब 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो में हिमेश रेशमिया के साथ-साथ उनके फैंस की खुशी भी देखने लायक है. 

सनी लियोन के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, ब्लैक आउटफिट में यूं आईं नजर- देखें Pics


बता दें कि 'तेरी मेरी कहानी...' (Teri Meri Kahani) हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की हाल ही में आई फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' (Happy Hardy And Heer) का सॉन्ग है. इस गाने को हिमेश रेशमिया के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) ने भी गाया था, जिसने हर जगह धमाल मचा कर रख दिया था. रानू मंडल ने इसके अलावा हिमेश रेशमिया के लिए और भी दो गाने गाए थे, जिसमें आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. फिल्मों से इतर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में बतौर जज इंडियन आइडल में भी एंट्री की है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...