हिट हुई रानी मुखर्जी की Hichki, इस कहानी पर पैसा लगाने को तैयार नहीं थे प्रोड्यूसर्स

टॉरेट सिंड्रोम पर आधारित फिल्म 'हिचकी' बनाने वाले निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने इस फिल्म के लिए कई निर्माताओं से संपर्क किया लेकिन बहुत से लोगों ने इसे खारिज कर दिया.

हिट हुई रानी मुखर्जी की Hichki, इस कहानी पर पैसा लगाने को तैयार नहीं थे प्रोड्यूसर्स

लोगों ने मुझे हिचकी जैसी फिल्म नहीं बनाने के लिए कहा : सिद्धार्थ पी मल्होत्रा

खास बातें

  • 10 दिन में 'हिचकी' ने बटोरे 34 करोड़
  • 'बागी 2' रिलीज होने के बावजूद अच्छा बिजनेस कर रही फिल्म
  • यशराज बैनर से पहले कई निर्माताओं ने ठुकराई थी फिल्म
नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर चुकीं रानी ने 'हिचकी' के जरिए फिर साबित कर दिया है कि वह 'बॉलीवुड की मर्दानी' हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे वीकएंड तक 34.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' रिलीज हुई है. बावजूद इसके फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है.

फिर विवादों में कपिल शर्मा, कर दी रानी मुखर्जी के साथ शूटिंग कैंसिल!

आपको जानकर हैरानी होगी कि, टॉरेट सिंड्रोम पर आधारित फिल्म 'हिचकी' बनाने वाले निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने इस फिल्म के लिए कई निर्माताओं से संपर्क किया लेकिन बहुत से लोगों ने इसे खारिज कर दिया. हालांकि निर्देशक अब खुश हैं और फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं. मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें पटकथा ठुकराने को लेकर किसी के प्रति कोई शिकवा शिकायत नहीं है.

फिल्म रिव्यू: एक Teacher के संघर्ष की कहानी बयां करती है ‘हिचकी’, देखेंगे तो याद रह जाएगा रानी का किरदार
 
मल्होत्रा ने भाषा को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैंने फिल्म जगत के कई लोगों से मुलाकात की और सभी ने मुझे टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित एक शिक्षक पर फिल्म नहीं बनाने को कहा. आप मूर्ख हैं और यह एक व्यवसायिक फिल्म नहीं है. कुछ लोगों ने मुझे सुना, कुछ ने कहा कि मैं पटकथा से भटक गया हूं." 

VIDEO: रानी मुखर्जी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com