Heropanti 2 Box Office Collection Day 5: औंधे मुंह गिरा टाइगर की फिल्म का कलेक्शन, 5वें दिन की कमाई जान रह जाएंगे हैरान

बीते शुक्रवार को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती' रिलीज हुई थी. फिल्म अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर रनवे 34 के साथ सिनेमाघरों में लगी थी. यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद फैन्स ने इन दो फिल्मों से भी बहुत उम्मीदें लगाई थीं.

Heropanti 2 Box Office Collection Day 5: औंधे मुंह गिरा टाइगर की फिल्म का कलेक्शन, 5वें दिन की कमाई जान रह जाएंगे हैरान

Heropanti 2 Box Office Collection Day 5

नई दिल्ली :

बीते शुक्रवार को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती' रिलीज हुई थी. फिल्म अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर रनवे 34 के साथ सिनेमाघरों में लगी थी. यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद फैन्स ने इन दो फिल्मों से भी बहुत उम्मीदें लगाई थीं. सभी को लग रहा था कि टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती और अजय की रनवे केजीएफ को कड़ी टक्कर देगी. जहां यश की फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी 10 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही, वहीं हीरोपंती 2 तीसरे दिन 10 करोड़ का आंकड़ा बड़ी मुश्किल से पार कर पाई. हीरोपंती 2 की कमाई में रविवार को 20 फीसदी गिरावट देखने को मिली. 

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.70 करोड़ का बिजनेस किया, जिसके बाद अब फिल्म का कुल कलेक्शन 15.6 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. जहां वीकेंड पर लोग फिल्म अधिक देखने जाते हैं और फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है, वहीं हीरोपंती 2 ने बिलकुल इसके विपरीत किया. फिल्म रिलीज के दूसरे दिन कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. यानी हीरोपंती ने ओपनिंग डे (फ्राइडे) पर 6.70 करोड़ रुपये, शनिवार 5.25 करोड़ रुपये, रविवार 3.70 करोड़ रुपये और सोमवार को 1.20 से 2 करोड़ का बिजनेस किया. चौथे दिन फिल्म केवल 16 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है.

बात करें पांचवें दिन की तो फिल्म के कलेक्शन को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने 5th डे पर लगभग 1-1.30 करोड़ का बिजनेस किया होगा. ये आंकड़े ऊपर-नीचे भी हो सकते हैं. गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी शानदार एक्टिंग देखने को मिली है. हीरोपंती के पहले पार्ट में टाइगर के साथ कृति सेनन थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें :अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर