भाई के साथ दिख रहीं इस एक्ट्रेस की कामयाबी से जलती थीं हीरोइनें, 19 साल में हुई दर्दनाक मौत, नाम बताओ तो जानें

यह एक्ट्रेस बहुत ही कम उम्र में सुपरस्टार बन गई थीं. इन्होंने 19 साल की उम्र तक उन तमाम हीरो के साथ काम कर लिया था, जिनके साथ काम करने के लिए उस दौर की नामचीन अभिनेत्रियां तरसती थीं.

भाई के साथ दिख रहीं इस एक्ट्रेस की कामयाबी से जलती थीं हीरोइनें, 19 साल में हुई दर्दनाक मौत, नाम बताओ तो जानें

कौन है भाई के साथ दिख रही ये बच्ची?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों की हर एक तस्वीर को देखना उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. खासकर ये सितारे पहले कैसे दिखते थे, क्या काम करते थे और उनका लाइफस्टाइल कैसा था, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड रहते हैं. इसी क्रम में एक सुपरस्टार हीरोइन के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसमें उन्हें अपने भाई के साथ देखा जा रहा है. दुख की बात ये है कि इस एक्ट्रेस ने बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया था और खुशी की बात ये कि लोग इस एक्ट्रेस पर आज भी जमकर प्यार लुटाते हैं.

बता दें, यह एक्ट्रेस बहुत ही कम उम्र में सुपरस्टार बन गई थीं. इन्होंने 19 साल की उम्र तक उन तमाम हीरो के साथ काम कर लिया था, जिनके साथ काम करने के लिए उस दौर की नामचीन अभिनेत्रियां तरसती थीं. यहां तक कि एक्ट्रेस की कामयाबी से कई अभिनेत्रियां जलती तक थीं. फोटो में अपने भाई के साथ नजर आ रहीं इस एक्ट्रेस को पहचाना आपने? अगर अब भी नहीं, तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि अपने समय की टॉप हीरोइन रह चुकीं दिव्या भारती हैं.

jagdpvo

दिव्या भारती रंग, शोला और शबनम, दीवाना, विश्वात्मा, दिल का क्या कसूर जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दिव्या उस दौर की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं. उन्होंने जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाल से शादी रचाई थी. 25 फरवरी 1974 को जन्मीं दिव्या भारती का 5 अप्रैल 1993 में महज 19 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनकी मौत अपने फ्लैट की बालकनी से गिरने से हुई थी.

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com