विज्ञापन

फैन ने छुआ तो हेमा मालिनी को आ गया गुस्सा, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन पर छिड़ी बहस

हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि फैन के छूने पर हेमा थोड़ी अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं.

फैन ने छुआ तो हेमा मालिनी को आ गया गुस्सा, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन पर छिड़ी बहस
फैन के छूने पर अनकन्फर्टेबल हो गईं हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं हेमा मालिनी हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं और उन्होंने कई लोगों के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया. इवेंट से एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब हर तरफ इवेंट नहीं बल्कि इस वीडियो की ही चर्चा हो रही है. दरअसल वीडियो में कुछ ऐसा हो गया कि लोगों का ध्यान इस पर गया और फिर इसी पर बातें बनने लगीं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में हेमा सिंगर अनूप जलोटा और एक महिला के साथ खड़ी दिखाई दे रही थीं. जब वे कैमरे के लिए पोज देने के लिए तैयार हुए तो महिला ने हेमा की पास जाते हुए उनकी पीठ पर हाथ रखते हुए पोज दे रही थीं.

महिला के ऐसा करने पर हेमा मालिनी थोड़ी अनकम्फर्टेबल हो गईं और तुरंत उन्हें दूर कर दिया. इंटरनेट यूजर्स ने महिला के लिए हेमा के एक्सप्रेशन पर गौर किया और इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कहा, "वह बिल्कुल सही है. आपकी इजाजत या जान पहचान के बिना किसी को भी छूना गलत ही है." एक ने लिखा, "इसमें कुछ भी गलत नहीं है. यहां तक ​​कि मैं भी नहीं चाहूंगा कि कोई अजनबी मेरे कंधे पर अपना हाथ रखे. लोगों को लिमिट्स समझने की जरूरत है." 

एक इंस्टा यूजर ने लिखा, "मैं समझता हूं कि जब कोई अजनबी किसी को छूता है तो लोग अनकम्फर्टेबल हो सकते हैं लेकिन महिला बहुत एक्साइटेड लग रही थी. बेचारी! शायद वह इतने लंबे समय से इस दिन का सपना देख रही थी. कभी-कभी मासूमियत की वजह से पंगा भी हो जाता है लेकिन वह एक फैन है जो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ एक फोटो लेने की कोशिश कर रही है." 

हेमा के राजनीतिक, फिल्मी करियर के बारे में

हाल ही में हेमा ने लगातार तीसरी बार मथुरा से सांसद के रूप में शपथ ली. उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के मुकेश धनगर को 2,93,407 वोटों के बड़े अंतर से हराकर मथुरा निर्वाचन क्षेत्र जीता. हेमा ने 1963 में तमिल फिल्म इधु सथियम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने पहली बार सपनों का सौदागर (1968) में लीड रोल निभाया. एक्टर ने सीता और गीता, अमीर गरीब, धर्मात्मा, शोले, ड्रीम गर्ल, द बर्निंग ट्रेन, बागबान और आरक्षण जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया. उन्हें आखिरी बार रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म शिमला मिर्ची (2020) में देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दीपिका पादुकोण ने ये जवानी है दीवानी के चक्कर में छोड़ी थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, कैटरीना को हुआ था बम्पर फायदा
फैन ने छुआ तो हेमा मालिनी को आ गया गुस्सा, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन पर छिड़ी बहस
अपनी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से बाहर कर दिया गया था ये एक्टर, बोला- लीड हीरो ने प्रोड्यूसर से कहकर...
Next Article
अपनी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से बाहर कर दिया गया था ये एक्टर, बोला- लीड हीरो ने प्रोड्यूसर से कहकर...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com