बॉलीवुड की दूसरी 'ड्रीम गर्ल' है वायरल हो रही ये लड़की, हेमा मालिनी से हूबहू मिलती है शक्ल, धर्मेंद्र भी बोलेंगे- मेरी बीवी कौन है

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिखने में हूबहू हेमा मालिनी लग रही है. हेमा मालिनी की हमशक्ल बताई जाने वाली इस लड़की का नाम चारुल उप्पल है.

बॉलीवुड की दूसरी 'ड्रीम गर्ल' है वायरल हो रही ये लड़की, हेमा मालिनी से हूबहू मिलती है शक्ल, धर्मेंद्र भी बोलेंगे- मेरी बीवी कौन है

हेमा मालिनी की हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में हेमा मालिनी 'ड्रीम गर्ल' के नाम से मशहूर हैं. हेमा मालिनी अपने टाइम की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं. वहीं सोशल मीडिया पर आपने अब तक बॉलीवुड सेलेब्स के ढेरों हमशक्ल देखे होंगे. करिश्मा कपूर, अजय देवगन, सनी देओल, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर से लेकर सुनील शेट्टी के हमशक्ल इन दिनों मौजूद हैं. हाल ही में हमने आपको माधुरी दीक्षित और सनी देओल के हमशक्ल से मिलाया था. आज की इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात बॉलीवुड की दूसरी ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी की हमशक्ल से करवाने जा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिखने में हूबहू हेमा मालिनी लग रही है. हेमा मालिनी की हमशक्ल बताई जाने वाली इस लड़की का नाम चारुल उप्पल है. चारुल का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे साड़ी, ज्वेलरी पहन बिलकुल हेमा मालिनी की तरह एक्सप्रेशंस दे रही हैं. चारुल की आंखें और उनके बालों का स्टाइल हेमा मालिनी की तरह है. चारुल के कई सारे वीडियो उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, जिसमें हेमा मालिनी की झलक लोगों को दिख रही है.

हेमा मालिनी की तरह दिखने वाली चारुल उप्पल के वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बिलकुल हेमा मालिनी लगती हैं आप'. तो वहीं एक और ने लिखा है, 'आए हाय हमारी हेमा मालिनी'. एक और यूजर लिखते हैं, 'आपको देखने के बाद धर्मेंद्र भी बोलेंगे कि मेरी बीवी कौन है'.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें