Viral Video: क्या आपने गिलहरी को कभी अपने हाथों से खिलाई है मूंगफली, अगर नहीं तो जरूर देखें फिल्ममेकर का यह वीडियो

Viral Video: फिल्मेकर्स हों या फिर सेलिब्रिटीज, बेजुबानों के प्रति उनका प्यार हम सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म मेकर विशाल महाडकर अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से गिलहरी का एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है.

Viral Video: क्या आपने गिलहरी को कभी अपने हाथों से खिलाई है मूंगफली, अगर नहीं तो जरूर देखें फिल्ममेकर का यह वीडियो

Viral Video: फिल्ममेकर ने शेयर किया जंगली गिलहरी का यह वीडियो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है. गिलहरी का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. गिलहरियां वैसे ही बेहद प्यारी होती हैं लेकिन जब वो उछल कूद करते हुए इधर से उधर नजर आती हैं तो चेहरे पर अपने आप बड़ी सी मुस्कराहट आ जाती है. इस वीडियो में भी गिलहरी का बड़ा ही प्यारा-सा अंदाज आप को मंत्रमुग्ध कर देगा. इस वीडियो को बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्ममेकर विशाल महाडकर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

फिल्मेकर्स हो या फिर सेलिब्रिटीज, बेजुबानों के प्रति उनका प्यार हम अक्सर सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म मेकर विशाल महाडकर अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से गिलहरी का एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खुद विशाल महाडकर गिलहरी को अपने हाथों से मूंगफली के दाने खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्यारी-सी गिलहरी बैठी हुई है और वो खाने की तलाश में है. विशाल के हाथ में मूंगफली के दाने नजर आ रहे हैं और गिलहरी सीढ़ी से ऊपर चढ़कर खाने की कोशिश करती है लेकिन डर कर भाग जाती है. दूसरी बार फिर गिलहरी बड़ी हिम्मत जुटाकर ऊपर चढ़ती हुई देखी जा सकती है. इस बार वह आज से दाना उठाकर नीचे चली जाती है. गिलहरी को हाथों से दाना  खिलाने का ये वीडियो वाकई बहुत मनमोहक है.

गिलहरी ज्यादातर डरी सहमी रहती है और कोई भी उसके पास जाकर उसे छू नहीं पाता. ऐसे में अठखेलियां करती हुई गिलहरी की यह क्यूटनेस सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रही है. वीडियो को शेयर करते हुए विशाल महाडकर ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे बैकयार्ड रेजिडेंट जंगली गिलहरी को मेरे हाथ से खाने के लिए प्रशिक्षित किया. होमबॉय मुझे गर्म कर रहा है.' गिलहरी के इस प्यारे से वीडियो को देखकर नेटीजंस उस पर प्यार की बारिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट