हरनाज कौर ने पहनाया संयुक्त राज्य अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स 2022 का ताज, स्टेज पर दिखीं बेहद इमोशनल

मिस यूनिवर्स 2021 रह चुकी हरनाज़ कौर संधू ने संयुक्त राज्य अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया. इस दौरान वह काफी इमोशनल दिखीं. संधू ने अपने आंसुओं को थामने की बहुत कोशिश की, जब वह मिस यूनिवर्स के रूप में मंच पर वॉक करती दिखीं.

हरनाज कौर ने पहनाया संयुक्त राज्य अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स 2022 का ताज, स्टेज पर दिखीं बेहद इमोशनल

संयुक्त राज्य अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल बनी मिस यूनिवर्स 2022

नई दिल्ली :

मिस यूनिवर्स 2021 रह चुकी हरनाज़ कौर संधू ने संयुक्त राज्य अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया. इस दौरान वह काफी इमोशनल दिखीं. संधू ने अपने आंसुओं को थामने की बहुत कोशिश की, जब वह मिस यूनिवर्स के रूप में मंच पर वॉक करती दिखीं. खूबसूरत ब्लैक गाउन पहने संधू जब स्टेज पर पहुंची तो उनका भव्य स्वागत किया गया. कंटेस्टेंट ने उनके लिए उत्साह से ताली बजाई. उन्होंने जो विशेष गाउन पहना था, उसमें सुष्मिता सेन का 1994 का पेजेंट- विनर का पल डिजिटली पीठ पर डिजाइन किया गया था. 

दर्शकों ने उन्हें हाथ हिलाया तो उन्होंने भी नमस्ते किया और हाथ जोड़े. उन्होंने फ्लाइंग किस भी किया. इस दौरान उनके गालों पर आंसू लुढ़क गए. वॉक करने के दौरान संधू लड़खड़ाती हुई दिखाई दीं, हालांकि, वह कुछ ही समय में अपना बैलेंस बना लिया. मिस यूनिवर्स के ऑफिशियल अकाउंट से इमोशनल मोमेंट का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. कैप्शन में लिखा है, ''आंसुओं को थाम लीजिए क्योंकि हरनाज कौर मिस यूनिवर्स के तौर पर आखिरी बार स्टेज संभालेंगी.''

जब वह स्टेज पर आईं तो एक छोटा वॉयसओवर भी चलाया गया. "मैं 17 साल की थी जब मैंने पहली स्टेज पर आई. तब से मिस यूनिवर्स बनना मेरा लक्ष्य था. मिस यूनिवर्स 2022 के लिए एक संदेश में हरनाज संधू ने कहा, "इस साल को पूरी तरह से जीना याद रखें, क्योंकि कल क्या होगा कोई नहीं जानता. नमस्ते यूनिवर्स." संयुक्त राज्य अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स 2022 का ताज पहनाया गया, वेनेजुएला की अमांडा डुडामेल पहली उपविजेता और डोमिनिकन गणराज्य की आंद्रेना मार्टिनेज दूसरी उपविजेता रहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हरनाज़ संधू ने 2021 में लगभग दो दशकों के बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत वापस लाया. हरनाज़ संधू से पहले केवल दो भारतीयों ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता - 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने.