VIDEO: गोविंदा के गाने पर हरियाणवी दादी का फनी अंदाज, हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

पुरानी फिल्मों के गानों को लेकर आज भी लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है. ऐसे में अगर डांस के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन देने के लिए मशहूर गोविंदा का गाना हो तो फिर और रंग जम जाता है.

VIDEO: गोविंदा के गाने पर हरियाणवी दादी का फनी अंदाज, हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

वीडियो में हरियाणवी दादी

खास बातें

  • हरियाणवी दादी का जबरदस्त रिएक्शन
  • हंसने पर हो जाएंगे मजबूर
  • गोविंदा के गाने पर किया ऐसा
नई दिल्ली:

पुरानी फिल्मों के गानों को लेकर आज भी लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है. ऐसे में अगर डांस के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन देने के लिए मशहूर गोविंदा का गाना हो तो फिर और रंग जम जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड से जुड़े गानों पर काफी ट्रेंड में दिखाई दे रहा है, हर कोई फनी वीडियो बनाने के लिए कुछ न कुछ नए करतब करते हुए दिखाई देते हैं. स्मार्टफोन पर कई ऐसे एप भी आ चुके हैं, जिसमें गानों पर सिर्फ एक्सप्रेशन देना होता है और अगर लोगों को आपका यह वीडियो पसंद आया तो वह खुद ब खुद वायरल हो जाएगा.

Priya Prakash Varrier: जब मछलियों ने काटा तो ठहाका लगाकर हंसीं इंटरनेट सनसनी, Video हुआ वायरल

कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक हरियाणवी दादी बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा के गाने पर कुछ अलग तरह का एक्सप्रेशन देते हुए दिखाई दे रही हैं. उनके इस एक्सप्रेशन की वजह से यह वीडियो देखने में बहुत फनी लग रहा है.

 

 

A post shared by(@desiharyana1) on


दांत न होने के कारण उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपनी जीभ निकालकर कैमरे के सामने दिखाया, जिसके बाद यह काफी फनी दिखाई दिया. इंस्टाग्राम पर देसी हरियाणा1 के नाम से अकाउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो को एक दिन के भीतर 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

VIDEO: 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com