Happy Friendship Day: फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने गाया गाना, बताए दोस्ती के खास मायने: देखें Video

Happy Friendship Day: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में एक भावनात्मक मैसेज भी शेयर किया है.

Happy Friendship Day: फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने गाया गाना, बताए दोस्ती के खास मायने: देखें Video

फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने गाया गाना

खास बातें

  • फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने गाया गाना
  • फैंस को खास अंदाज में दी फ्रेंडशिप डे की बधाई
  • कार्तिक आर्यन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Happy Friendship Day: दोस्तों की दोस्ती के लिए यह खास दिन फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) भले ही साल में एक बार आता है, लेकिन अपने साथ बहुत सारी खुशियां लेकर आता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दोस्ती को बयां करने वाला शानदार गाना 'तेरा यार हूं मैं' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी पोस्ट में एक भावनात्मक मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को दोस्ती के मायने बताते हुए फ्रेंडशिप डे की बधाई दी है. 

मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी के सवालों पर लगाया फुल स्टॉप, कहा-तमाशा क्यों करना: जानिए क्या है माजरा...

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लिखा, "आज की दुनिया में सच्ची दोस्ती मिलना काफी मुश्किल है. हमेशा अपने दोस्तों के साथ रहो और उन्हें भी अपने दिल के पास रखो. सोनू के तरफ से सभी टीटुओं को फ्रेंडशिप डे की बधाई. तेरा यार हूं मैं." इस पोस्ट के जरिए कार्तिक आर्यन ने लोगों को सलाह देने के साथ ही बधाई भी दी. बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी पूरी तरह दोस्ती पर ही आधारित है. इस फिल्म में जहां एक तरफ कार्तिक आर्यन ने सोनू का किरदार निभाया था तो वहीं सनी निजर ने टीटू का रोल अदा किया था. 

Box Office Collection: 'हॉब्स एंड शॉ' ने की धमाकेदार ओपनिंग, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही फिल्म लव आजकल 2 के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी दिखाई देंगी. फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. दोनों की फोटो और वीडियो भी खूब छाई होती है. इन सबके अलावा कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छिपी में भी खूब सराहा गया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...