Happy B'day Disha Patani: लुक और स्टाइल से 'नेशनल क्रश' मानी जाती हैं दिशा पटानी, देखें शानदार Photos

Disha Patani Birthday: फिल्म 'एमएस धोनी', 'बागी' और 'भारत' से बॉलीवुड में अपनी शानदार पहचान बनाने वाली दिशा पटानी का आज जन्मदिन है. दिशा पटानी आज 26 साल की हो गई हैं. दिशा पटानी को नेशनल क्रश भी कहा जाता है.

Happy B'day Disha Patani: लुक और स्टाइल से 'नेशनल क्रश' मानी जाती हैं दिशा पटानी, देखें शानदार Photos

Happy B'day Disha Patani: जन्मदिन के मौके पर दिशा पटानी (Disha Patani) की खास फोटो

खास बातें

  • दिशा पटानी का आज है जन्मदिन
  • 26 वर्ष की हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी
  • फिल्मों में शानदार एक्टिंग और लुक से बनाई अपनी पहचान
नई दिल्ली:

फिल्म 'एम.एस' धोनी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली दिशा पटानी (Disha Patani) का आज जन्मदिन है. आज दिशा पटानी  (Disha Patani) 26 साल की हो गई हैं. हाल ही में आई फिल्म 'भारत' में दिशा पटानी की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. 'भारत' में दिशा पटानी  (Disha Patani) और सलमान खान की केमेस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. दिशा पटानी की शानदार एक्टिंग के लिए खुद 'भारत' फिल्म के डायरेक्ट अली अब्बास ने भी उनकी सराहना की थी. फिल्म 'भारत' में उनकी एक्टिंग से खुश होकर दिशा पटानी के फैन क्लब ने उन्हें एक खास गिफ्ट भी दिया था. 'भारत' के अलावा दिशा पटानी ने 'बागी 2' में भी अपना किरदार निभाया था, जिसमें फिटनेस किंग टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी. 

Saaho Teaser: प्रभास का शानदार एक्शन, 'साहो' का टीजर देख थम जाएंगी सांसें

अभी कुछ दिनों पहले दिशा पटानी (Disha Patani) का जिम वीडियो सोशल मीडिया वायरल पर हुआ था, जिसमें उन्होंने 63 किलोग्राम की वेट लिफ्टिंग की थी. दिशा पटानी का यह वीडियो लोगों को चौंकाने वाला तो था ही, साथ ही प्रेरणादायक भी था. बताया जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्म के ऐक्शन और स्टंट्स भी खुद ही करती हैं. अपनी फिल्म के एक्शन और स्टंट सीन्स के लिए वह काफी मेहनत भी करती हैं.  

'लॉलीपॉप लागेलू' सिंगर पवन सिंह के सॉन्ग ने मचाया धमाल, YouTube पर वीडियो ने मचाई धूम


दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई बर्थडे गर्ल की फोटो में कुछ खास तस्वीरें ऐसी हैं, जो दिशा पटानी की खूबसूरती और उनके स्टाइल को बखूबी बयां करती हैं.

कंगना रनौत बहन रंगोली को रात दो बजे करती हैं फोन और देती हैं ये सजेशन- जानें क्या है मामला

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस फोटो में दिशा पटानी (Disha Patani) व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं. साथ ही कर्ली हेयर और मेकअप ने उनके लुक को और भी जबरदस्त बना दिया है. 

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अपनी इस फोटो में दिशा पटानी (Disha Patani) ने येलो प्रिंटेड ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस के साथ ही उनका मेकअप भी काफी शानदार लग रहा है. इस फोटो में दिशा पटानी का लुक इतना जबरदस्त लग रहा है कि लोगों ने इस पर खूब कमेंट भी किए हैं. 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) की स्माइल उनके लुक में चार चांद लगाने का काम करती है. पिंक टॉप और पीच स्कर्ट में दिशा पटानी काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

All smiles @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) की इस फोटो में उनका अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. डार्क आई मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ दिशा पटानी का लुक लाजवाब लग रहा है. 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वेस्टर्न ड्रेस के अलावा ट्रेडिशनल ड्रेस में दिशा पटानी (Disha Patani) बहुत खूबसूरत लगती हैं. इस फोटो में दिशा पटानी ने पिंक रेड पहना है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...