लहंगा-चुन्नी पहन सबके सामने ठुमके लगाने लगे 'हप्पू सिंह', इस हरकत को देख मां और पत्नी हुईं शर्म से पानी-पानी

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' आए दिन चर्चा में रहता है. इस शो के कलाकार भी हमेशा से दर्शकों की पहली पसंद करे हैं. 'हप्पू की उलटन पलटन' में योगेश त्रिपाठी का किरदार हप्पू सिंह को दर्शकों का हमेशा से प्यार मिलता रहा है.

लहंगा-चुन्नी पहन सबके सामने ठुमके लगाने लगे 'हप्पू सिंह', इस हरकत को देख मां और पत्नी हुईं शर्म से पानी-पानी

योगेश त्रिपाठी उर्फ हप्पू सिंह

नई दिल्ली:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' आए दिन चर्चा में रहता है. इस शो के कलाकार भी हमेशा से दर्शकों की पहली पसंद करे हैं. 'हप्पू की उलटन पलटन' में योगेश त्रिपाठी का किरदार हप्पू सिंह को दर्शकों का हमेशा से प्यार मिलता रहा है. अब हप्पू सिंह लहंगा-चुन्नी पहनकर डांस करने की वजह से सुर्खियों में हैं. उनके इस अवतार को देखकर न केवल फैंस बल्कि 'हप्पू की उलटन पलटन' के अन्य कलाकार भी हैरान हो गए हैं. उनका यह अवतार काफी अलग दिख रही है. 

एंड टीवी चैनल ने 'हप्पू की उलटन पलटन' से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में हप्पू सिंह लहंगा और चुन्नी पहन पत्नी, मां, कमिश्नर के सामने डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में हप्पू सिंह की मां कहती हैं कि मेरा बेटा ठीक हो गया है. ऐसे में उसके लिए एक छोटी सी पार्टी रखते हैं. जिसके बाद वीडियो में पार्टी होते हुए दिखाया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पार्टी में सभी मौजूद होते हैं. वहीं हप्पू सिंह ग्रीन कलर का लहंगा-चुन्नी पहन सबके सामने डांस करने लगते हैं. उनका यह अवतार देख हर कोई हैरान हो जाता है. हप्पू सिंह की मां तो शर्म के मारे अपना मुंह छिपे लेती हैं. सोशल मीडिया पर 'हप्पू की उलटन पलटन' से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस उनकी इस अवतार की तारीफ कर रहे हैं.