55 करोड़ के बजट वाली फिल्म ने दी महंगी आदिपुरुष को दी टक्कर! फैंस बोले- सीखना चाहिए इनको

Adipurush Vs Hanu Man: 12 जनवरी रिलीज हुई हनु मान का वीएफएक्स देख फैंस को महंगे बजट वाली प्रभास की आदिपुरुष की याद आ गई है.

55 करोड़ के बजट वाली फिल्म ने दी महंगी आदिपुरुष को दी टक्कर! फैंस बोले- सीखना चाहिए इनको

हनुं मान का वीएफएक्स देख फैंस को आई आदिपुरुष की याद

नई दिल्ली:

Adipurush Vs Hanu Man VFX : 12 जनवरी को एक्शन सुपरहीरो मूवी हनु मान दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें तेजा सज्जा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सारथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय अहम रोल में दिख रहे हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच फैंस की सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है, जिसका कारण कम बजट में अच्छा वीएफएक्स कहा जा रहा है. वहीं फैंस आदिपुरुष से बेहतर इस फिल्म को बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, हनुमान के बजट और गुणवत्ता की तुलना आदिपुरुष से हो रही है और लोगों का कहना है कि टीम आदिपुरुष को हनुमान मेकर्स से सीखना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, जरुर सीखना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, हनु मान के आगे आदिपुरुष कुछ भी नहीं है. वहीं फैंस हनु मान की तारीफ सोशल मीडिया के जरुए खूब की है. 

बजट की बात करें तो हनुमान 55 करोड़ के लो बजट में बनी हुई है. वहीं पहले दिन इस फिल्म ने 20 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई अपने नाम की है. जबकि दूसरे दिन यानी लोहड़ी के मौके पर कमाई बढ़ने के आसार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष की बात करें तो 600 करोड़ के बजट में बनीं प्रभास की फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया था. वहीं इसका बॉक्स ऑफिस केवल  286.37 करोड़ रहा. जबकि 390 करोड़ वर्ल्डवाइड लाइफटाइम कलेक्शन फिल्म ने किया. इसके चलते यह 2023 की फ्लॉप फिल्म साबित हुई. वहीं हनु मान को देखने के बाद फैंस का कहना है कि कम बजट में भी अच्छी फिल्में बनाई जा सकती हैं.