बधाई हो! हंसिका मोटवानी की हो गई शादी, पहली झलक देख फैन्स ने कहा- अब तक की सबसे सुंदर दुल्हन...VIDEO 

हंसिका की शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह कहना गलत नही होगा कि दुल्हन के लिबास में हंसिका स्वर्ग से उतरी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

बधाई हो! हंसिका मोटवानी की हो गई शादी, पहली झलक देख फैन्स ने कहा- अब तक की सबसे सुंदर दुल्हन...VIDEO 

दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी

नई दिल्ली :

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं. हंसिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया से शादी रचाई है. सोहेल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. कल हंसिका की मेहंदी रस्म की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे थे. ऐसे में अब एक्ट्रेस की शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में हंसिका दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं. यह कहना गलत नही होगा कि दुल्हन के लिबास में हंसिका स्वर्ग से उतरी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. वीडियो में हंसिका का लुक और चेहरे पर शादी की खुशी देखते ही बन रही है. 

हंसिका मोटवानी के इस लेटेस्ट वीडियो को टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हंसिका सोहेल का हाथ थामे चल रही हैं. इस दौरान वे सभी को हाय-हेलो करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. हंसिका वीडियो में काफी खुश हैं. हंसिका का ओवरऑल दुल्हन लुक भी देखने लायक है. माथे पर पासा और मांगटीका, गले में हेवी मैचिंग ज्वेलरी, हाथ में मेहंदी और सबसे ऊपर हंसिका की स्माइल, उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. हंसिका के इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए हंसिका को अब तक की सबसे सुंदर दुल्हन बताया है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'हंसिका कितनी प्यारी लग रही है'. तो वहीं एक और लिखते हैं, 'इसे कहते हैं सादगी'. इसके अलावा लोग वीडियो पर 'बधाई' कमेंट करके भी एक्ट्रेस को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com