गुरु रंधावा ने नोरा को फोटो शेयर कर विश किया बर्थडे तो एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट, फैन्स बोले- मैटर चल रहा है

हाल ही में Nora Fatehi का जन्मदिन था और इस खास मौके पर Guru Randhawa ने एक्ट्रेस के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इस पोस्ट पर नोरा का कमेंट अब लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचने लगा है.

गुरु रंधावा ने नोरा को फोटो शेयर कर विश किया बर्थडे तो एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट, फैन्स बोले- मैटर चल रहा है

गुरु रंधावा ने नोरा के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

गुरु रंधावा और नोरा फतेही एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है, जिसका सबूत वे आए दिन एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर कर देते रहते हैं. हाल ही में Nora Fatehi का जन्मदिन था और इस खास मौके पर Guru Randhawa ने एक बार फिर एक्ट्रेस के साथ अपनी फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गुरु ने नोरा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी. इस पोस्ट पर नोरा का कमेंट अब लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचने लगा है. नोरा ने इस पोस्ट पर जो कमेंट किया है, उसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे हैं.

दरअसल, Nora Fatehi के बर्थडे पर गुरु रंधावा ने अपनी और नोरा की एक बहुत ही प्यारी फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो में दोनों का लुक देखते ही बना रहा था. फोटो में गुरु ब्लैक कलर के सूट में बहुत ही डैशिंग तो नोरा उन्हीं के साथ ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस, नेक पीस और रेड लिपस्टिक में गॉर्जियस नजर आ रही थीं. फोटो में गुरु नोरा के पीछे खड़े होकर पोज दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा था, "Wishing my dear @norafatehi a very happy birthday ❤️ Keep shining always 💥" यानी "माय डिअर नोरा फतेही को हैप्पी बर्थडे. हमेशा मुस्कुराती रहो". वैसे तो गुरु की इस पोस्ट पर सभी कमेंट कर नोरा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों का ध्यान नोरा के कमेंट की तरफ चला गया है. 

Guru Randhawa के इस प्यार भरे पोस्ट के जवाब में नोरा ने कमेंट बॉक्स में तीन हार्ट इमोजी बनाए हैं. नोरा के इस जवाब के बाद फैन्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने Nora Fatehi के जवाब पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कुछ तो मैटर चल रहा है". तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "शादी कर लो आप दोनों. यू लुक गुड टुगेदर". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "सेटिंग हो गई है क्या मैडम?". बता दें, नोरा फतेही गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' और 'डांस मेरी रानी' जैसे गानों में दिखी दे चुकी हैं.

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com