'बैडमैन' गुलशन ग्रोवर के बेटे Sanjay सभी स्टार किड्स पर अकेले पड़ते हैं भारी, PHOTO देख लोग बोले- लड़कियों की शामत है

सोशल मीडिया में संजय ग्रोवर की तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनके सामने सभी स्टार किड्स फेल हैं और हमें यकीन है कि उन्हें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

'बैडमैन' गुलशन ग्रोवर के बेटे Sanjay सभी स्टार किड्स पर अकेले पड़ते हैं भारी, PHOTO देख लोग बोले- लड़कियों की शामत है

संजय ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

गुलशन ग्रोवर फिल्मों के बैडमैन के नाम से जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने अपने करियर की अधिकतर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है. खलनायक के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर भी बिल्कुल अपने पिता के नक्शेकदम पर ही चल रहे हैं. संजय न केवल बड़े ही हैंडसम हैं, बल्कि वे बड़े ही प्रतिभाशाली भी हैं. सोशल मीडिया में संजय ग्रोवर की तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनके सामने सभी स्टार किड्स फेल हैं. पिता गुलशन ग्रोवर के साथ संजय ग्रोवर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने के लिए मिल चुकी हैं, जिनमें उनकी स्मार्टनेस देखते ही बनती है.

संजय ग्रोवर के पिता गुलशन ग्रोवर ने जहां खलनायिकी की दुनिया में खूब नाम कमाया, वहीं संजय फिल्मों के निर्माण के जरिए इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. खबर आई थी कि वे आध्यात्मिक गुरु ओशो की पहली सेक्रेटरी मां योगलक्ष्मी पर भी एक वेब सीरीज बनाने वाले हैं. संजय ग्रोवर के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने सिनेमा के बारे में काफी पढ़ाई की है और वर्ल्ड सिनेमा से जुड़ी सारी जानकारी वे अपने पास रखते हैं. साथ ही उन्हें फाइनेंस और डिस्ट्रीब्यूशन की भी अच्छी समझ है. अपनी क्रिएटिविटी के दम पर संजय ग्रोवर भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

ej6ntd6g

हालांकि, संजय ग्रोवर की तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यदि वे खुद भी एक्टिंग की दुनिया में काम करने की कोशिश करें, तो उन्हें कामयाबी जरूर मिलेगी, क्योंकि वे भी किसी हीरो से कम नहीं नजर आते. संजय ग्रोवर के पिता गुलशन ग्रोवर को अपने बेटे से बड़ी उम्मीदें हैं. गुलशन ग्रोवर ने बताया भी था कि वेब सीरीज के लिए काम करने के लिए उन्होंने अपने बेटे संजय को किस तरह से मनाया था. संजय कैलिफोर्निया से लौटे हैं और फिल्मों के बारे में उनकी समझ उनके करियर को एक नई दिशा दे सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com