ऑस्कर 2023 से पहले Jr. NTR से हुई Emily in Paris फेम लुसिएन लविस्काउंट की मुलाकात, मिलते ही एक्टर ने पूछ लिया ये सवाल

क्या आप जानते हैं कि एमिली इन पेरिस स्टार लुसिएन लविस्काउंट भी जूनियर एनटीआर के परफॉर्मेंस के फैन हैं?

ऑस्कर 2023 से पहले Jr. NTR से हुई Emily in Paris फेम लुसिएन लविस्काउंट की मुलाकात, मिलते ही एक्टर ने पूछ लिया ये सवाल

जब जूनियर एनटीआर से मिले लुसिएन

नई दिल्ली:

मैन ऑफ मास जूनियर एनटीआर इन दिनों 95 वें अकादमी पुरस्कारों में भाग लेने के लिए अमेरिका में हैं. इस मौके पर वह जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में नजर आए तो वहीं अब एमिली इन पेरिस फेम एक्टर लुसिएन लविस्काउंट से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि एमिली इन पेरिस स्टार लुसिएन लविस्काउंट भी जूनियर एनटीआर के परफॉर्मेंस के फैन हैं? दरअसल, बीते दिन लुसिएन लविस्काउंट की  बेवर्ली हिल्स के एक कैफे में जूनियर एनटीआर से मुलाकात हुई. इस खास मौके पर वह आरआरआर में एनटीआर के टाइगर सीक्वेंस के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पाए.

एमिली इन पेरिस स्टार और जूनियर एनटीआर के बीच मुलाकात के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, “लुसिएन ने आरआरआर फेम एनटीआर को तुरंत पहचान लिया और उन्हें फिल्म की सफलता पर बधाई दी. उन्होंने बाद में फिल्म के बारे में भी बात की और लुसिएन यह जानने के लिए बहुत उत्सुक थे कि कैसे एनटीआर ने जानवरों के साथ इंटरवल सीक्वेंस शूट किया और एनटीआर और उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया पर आरआरआर का क्रेज छाया हुआ है. जहां फिल्म का गाना नाटू नाटू की चर्चा जोरों पर है तो वहीं फिल्म ने अपने नाम कई बड़े अवॉर्ड कर लिए हैं. इतना ही नहीं  पीरियड एक्शन ड्रामा आरआरआर के गाने नाटू नाटू को 'बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए भी ऑस्कर में नामिनेशन मिला है, जिसे लेकर फिल्म की कास्ट और फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.