ससुर को हल्के में लेना दामाद को पड़ा महंगा, मीका के गाने पर किया ऐसा कमर तोड़ डांस, लोग बोले- दामाद को धो दिया

आज का जो वीडियो है उसमें आप ससुर और दामाद की जोड़ी को डांस फ्लोर पर धूम मचाते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर ससुर दामाद के डांस का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है,

ससुर को हल्के में लेना दामाद को पड़ा महंगा, मीका के गाने पर किया ऐसा कमर तोड़ डांस, लोग बोले- दामाद को धो दिया

ससुर-दामाद का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अब तक आपने न जाने कितने ही वायरल डांस वीडियोज देखे होंगे. इस समय सोशल मीडिया पर देवर भाभी, पति पत्नी, ननद भाभी, सास दामाद और न जाने कितने ही ऐसे रिश्तों के डांस वीडियोज तहलका मचा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. आज का जो वीडियो है उसमें आप ससुर और दामाद की जोड़ी को डांस फ्लोर पर धूम मचाते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर ससुर दामाद के डांस का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इस वीडियो को weddingsutra नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप ससुर और दामाद की जोड़ी को देख सकते हैं. दोनों को मीका के मशहूर गाने 'अपनी तो जैसे तैसे' पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. ससुर और दामाद के साथ कुछ और लोग भी उनके साथ स्टेप्स को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ससुर और दामाद जिस तरह से ताल से ताल मिलाकर एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं, उसे देखकर आपका मन भी यकीनन खुशी से झूम उठेगा. इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अंकल जी आपने लड़कों के आगे आग लगा दी', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'कितना क्यूट परफॉरमेंस है. ससुर ने धो दिया दामाद को'. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं. अधिकतर लोग इस वीडियो पर हार्ट और फायर इमोजी कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी देखें :करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दिखे आर्यन खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com