गोविंदा ने स्टाइलिश पोज में बेटे यशवर्धन की शेयर की फोटो, बोले- मेहनत चेहरे पर झलक रही है

बॉलीवुड में अपने खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले अभिनेता गोविंदा (Govinda) भले ही पर्दे से इन दिनों दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर आए दिनों अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं.

गोविंदा ने स्टाइलिश पोज में बेटे यशवर्धन की शेयर की फोटो, बोले- मेहनत चेहरे पर झलक रही है

गोविंदा ने बेटी की शेयर की फोटो

खास बातें

  • गोविंदा ने शेयर की बेटी की तस्वीर
  • जमकर की बेटे की सराहना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले अभिनेता गोविंदा (Govinda) भले ही पर्दे से इन दिनों दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर आए दिनों अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. बीते दिनों गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा को कपिल शर्मा शो में देखा गया था. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. वहीं अब गोविंदा ही नहीं उनका लाड़ला बेटा यशवर्धन आहूजा भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल गोविंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे ही बड़ी ही डैशिंग फोटो शेयर की है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही है. 


सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीर 
गोविंदा (Govinda) ने हाल ही में अपने बेटे यशवर्धन आहूजा की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि  यशवर्धन आहूजा ने डैनिम शर्ट पहन रखी है. गले में दो चेन डाली हुई हैं. वे इस तस्वीर में बेहद ही स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर की फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तस्वीर पर रवि दुबे, मां सुनीता आहूजा, राखी सावंत समेत कई सितारों मे जमकर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोविंदा ने जमकर की तारीफ 
इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही गोविंदा लिखते हैं- "इतने सालों में तुमने जो मेहनत की है, वह तुम्हारे चेहरे पर झलक रही है, तुमने जो अपने आप को आत्मविश्वास दिया है, उसने आपको एक व्यक्ति से एक व्यक्तित्व के रूप में परिपक्व बना दिया है.यह दुनिया में सभी सफलताओं का मूल है."