गोविंदा ने किया भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अनबन पर खुलासा, जानिए क्या थी रिश्ते बिगड़ने की वजह

गोविंदा ने भांजे कृष्णा संग आठ साल की तनातनी को भांजी आरती सिंह की शादी में आकर खत्म कर दिया. मामा की ये दरियादिली लोगों को काफी अच्छी लगी. जानिए क्यों आठ साल पहले रिश्तों में आई थी तल्खी

गोविंदा ने किया भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अनबन पर खुलासा, जानिए क्या थी रिश्ते बिगड़ने की वजह

भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अनबन पर गोविंदा ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

मशहूर स्टार गोविंदा अपने जमाने में करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन रह चुके हैं. सुपरहिट फिल्में देने वाले गोविंदा अपने दम पर एक्टर बने और उनकी एक्टिंग, डांस और कॉमेडी ने लोगों को जमकर एंटरटेन किया है. गोविंदा के भांजे और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पर भी शायद मामा का ही असर है और वो भी दमदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन कहा जाता है कि किन्ही वजहों से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्तों में तनातनी चल रही थी. सालों से दोनों के बीच बातचीत बंद है और कभी कभार बयानबाजी भी हो जाती है. हाल ही में गोविंदा की भांजी और कृष्णा की बहन एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में गोविंदा के ना आने की बात हो रही थी लेकिन गोविंदा ना केवल आए बल्कि बेटे यश को भी साथ लाए और मामा भांजे के बीच चल रही तनातनी की खबरों पर विराम लगा दिया. आखिर क्या बात रही होगी जो गोविंदा और कृष्णा के बीच का रिश्ता खट्टा हो गया था. चलिए खुद गोविंदा से जानते हैं कि क्या वजहें रही हैं.

आखिरकारआरतीसिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा  

आरती की शादी में मामा गोविंदा पूरे जोशो खरोश के साथ शिरकत करते नजर आए. गोविंदा के आने से मामा भांजे के रिश्तों में जमी बर्फ पिघल गई है और कहा जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता फिर से अच्छा हो गया है. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर अपनी राय जाहिर भी की है. गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा कि उनको अंदाजा नहीं है कि लोग किसलिए उनके और कृष्णा के बीच कड़वाहट की बात करते हैं. गोविंदा ने कहा कि गोविंदा ने कहा कि वो कृष्णा से इसलिए अपसेट हैं क्योंकि कृष्णा कई बार कह चुके हैं कि मामा मेरे बीमार बच्चे को देखने नहीं आए. गोविंदा ने कहा कि कृष्णा कई बार ये कह चुका है लेकिन ये गलत बात है.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

गोविंदा और कृष्णा के बीच की वजह बना ट्वीट

गोविंदा ने कहा कि जब कृष्णा का बच्चा बीमार हुआ तो वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ अस्पताल बच्चे को देखने गए. वहां उन्होंने बच्चे को देखा भी, फिर उन्हें कहा गया कि बच्चे के करीब नहीं जा सकते. उनको लगा कि हो सकता है कि इंफेक्शन या अन्य वजहों से ऐसा कहा गया है. गोविंदा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो बच्चे के देखने नहीं गए. वो गए और उन्होंने बच्चे को देखा भी. लेकिन कृष्णा ये बात स्वीकार ही नहीं करता है और वो जो भी इंटरव्यू करता है, उसमें वो बार बार कहता है कि मामा मेरे बच्चों को देखने नहीं आए. आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच के रिश्तों की तल्खी करीब आठ साल पहले शुरू हुई थी. कहा जाता है कि इस तल्खी में कृष्णा की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीर शाह का कथित ट्वीट भी शामिल था. कश्मीरा ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि ये ट्वीट उनके परिवार के लिए किया गया है और इस वजह से मामा भांजे के परिवारों के बीच दूरी आ गई.

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें गोविंदा को कृष्णा अभिषेक के मजाक में किए गए कमेंट को लेकर भी नाराजगी जताई है और अपने दिल की बात कहते हुए वह नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun