मिलिए गोविंदा की सबसे छोटी भांजी से लाल चूड़ियां और घूंघट में तस्वीर देख उड़ गए फैन्स के होश, बोले- ये अचानक से क्या हो गया... 

गोविंदा ही नहीं उनकी सबसे छोटी भांजी ने वेब सीरीज में मचा दिया है तहलका उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए हैं फैन्स

मिलिए गोविंदा की सबसे छोटी भांजी से लाल चूड़ियां और घूंघट में तस्वीर देख उड़ गए फैन्स के होश, बोले- ये अचानक से क्या हो गया... 

मिलिए गोविंदा की सबसे छोटी भांजी से लाल चूड़ियां और घूंघट में तस्वीर देख उड़ गए फैन्स के होश

नई दिल्ली :

गोविंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सितारे हैं. उनकी फिल्मों और स्टाइल ने लोगों को दीवाना बना दिया है. गोविंदा ने साल 1986 में फिल्म इल्जाम से कदम रखा था. वहीं आज तक वे दर्शकों के पसंदीदा एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं. वहीं बता दें की सिर्फ गोविंदा ही नहीं बल्कि उनके भांजे और भांजी ने भी इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम पाया है. वहीं आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं. गोविंदा की सबसे छोटी भांजी से. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों खास वायरल हो रही है. हाल ही में गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना की तस्वीर देख फैन्स उनके काम और अंदाज की सराहना कर रहे हैं. 

गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक के बारे में तो हर कोई जानता है. वहीं बता दें की गोविंदा की दो भांजी हैं पहली आरती सिंह जो टीवी की दुनिया में बड़ा नाम हैं वहीं छोटी रागिनी खन्ना जी हां, रागिनी खन्ना ने टीवी से अपना करियर शुरू किया. बता दें की इन दिनों रागिनी वेब सीरीज में धमाल मचा रही हैं. उनके काम के साथ ही उनके स्टाइलिश फोटो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टा पर घूंघट में लाल चूडियां पहने हुए एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को देख फैन्स हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा  ये अचानक से क्या हो गया तो वहीं दूसरे ने कहा आप काफी चुलबुले अंदाज की हैं. 

आपको बात दें की रागिनी खन्ना ने अपना करियर टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल से शुरू किया इसके बाद वे ससुराल गेंदा फूल 2 में भी नजर आईं थीं. वहीं अब रागिनी अपना करियर ओटीटी पर बना रही हैं. पहले वे गुडगाँव वेब सीरीज में नजर आईं थीं. इसके बाद वे पोशंपा में नजर आईं. सभी ने उनके काम की जमकर सराहना की. बता दें की रागिनी खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करण जौहर ने NDTV को बताया कि रणबीर कपूर उनके शो में क्यों नहीं होंगे? देखे पूरी बातचीत