'मेरे प्यार का रस जरा चखना' गाने पर गोविंदा ने किया शानदार डांस, खूब देखा जा रहा Video

गोविंदा (Govinda) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

'मेरे प्यार का रस जरा चखना' गाने पर गोविंदा ने किया शानदार डांस, खूब देखा जा रहा Video

देखें गोविंदा का डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने इवेंट्स की जानकारी देने के साथ-साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. गोविंदा (Govinda) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के हिट सॉन्ग 'मेरे प्यार का रस जरा चखना' पर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में वो अपने चिर परिचित अंदाज में डांस कर फैन्स का दिल जीत रहे हैं.

गोविंदा (Govinda) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी कार्यक्रम में पहुंचे हुए हैं. इसी दौरान उनसे डांस की गुजारिश की जाती है. हीरो नंबर वन किसी को निराश नहीं करते हैं और 'मेरे प्यार का रस जरा चखना' शानदार डांस करते हैं. वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

गोविंदा (Govinda) आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' और 'आ गया हीरो' में नजर आए थे. गोविंदा ने साल 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था. 

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com