गूगल भी हो गया शाहरुख खान की जवान का फैन, इस शब्द को सर्च करते ही गूंजने लगेगा SRK का यह डायलॉग

शाहरुख खान की जवान के फैन्स और सेलेब्स ही नहीं गूगल भी फैन हो गया है. तभी तो गूगल में जवान सर्च करने पर फैंस को सरप्राइज मिलेगा.

गूगल भी हो गया शाहरुख खान की जवान का फैन, इस शब्द को सर्च करते ही गूंजने लगेगा SRK का यह डायलॉग

जवान सर्च गूगल पर करने में मिलेगा सरप्राइज

खास बातें

  • गूगल का जवान फैंस के लिए सरप्राइज
  • जवान को गूगल पर सर्च करने पर मिलेगा सरप्राइज
  • शाहरुख खान की जवान का गूगल भी हुआ फैन
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान का हर कोई फैन हो गया है. 57 साल की उम्र में ताबड़तोड़ साउथ स्टाइल एक्शन ने फैंस का अपना दिल देने पर कुर्बान कर दिया है. वहीं फैंस ही नहीं सेलेब्स भी पहले ही दिन फिल्म देखने के क्रेज में शामिल होते हुए नजर आए. लेकिन अब गूगल भी जवान का फैन होता नजर आ रहा है. ऐसा हम नहीं हाल ही में गूगल इंडिया द्वारा किया गया एक ट्वीट है, जिसमें जवान को सर्च करते ही एक ऐसा सरप्राइज वह फैंस को देते दिख रहे हैं, जो उन्हें खुश कर देगा. 

दरअसल, गूगल इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर लिखा, बेकरार करके हमें, यू ना जाइए, आपको हमारी कसम, आपको हमारी कसम, गूगल पर जवान सर्च कर आइए... इसके आगे लिखा, स्टेप 1: 'जवान' या 'एसआरके' खोजें. स्टेप 2: वॉकी टॉकी (साउंड ऑन) पर क्लिक करें. स्टेप 3: सरप्राइज को देखने के लिए क्लिक करें. स्टेप 4: हमें दिखाएं कि आपकी स्क्रीन कैसी दिखती है. 

गूगल इंडिया के इस ट्विट को शेयर करते हुए शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने लिखा, ओके गूगल, जवान तैयार है! जवान ऑन गूगल. इस ट्वीट को देखते ही फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. वहीं इस नए फीचर को क्या आपने ट्राय किया. 

बता दें, जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग करते हुए 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई दुनियाभर में हासिल की है. जबकि भारत में फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई की है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com