गोलमाल 5 को लेकर खत्म हुआ इंतजार, इस एक्टर ने बता डाली ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म की रिलीज डेट

Golmaal 5 Release: गोलमाल बॉलीवुड फिल्मों की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. अब तक इस फ्रेंचाइजी की चार फिल्में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3 और चौथी फिल्म गोलमाल अगेन आ चुकी है. इन चारों फिल्मों का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.

गोलमाल 5 को लेकर खत्म हुआ इंतजार, इस एक्टर ने बता डाली ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म की रिलीज डेट

Golmaal 5 Release: इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी गोलमाल 5

नई दिल्ली:

गोलमाल बॉलीवुड फिल्मों की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. अब तक इस फ्रेंचाइजी की चार फिल्में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3 और चौथी फिल्म गोलमाल अगेन आ चुकी है. इन चारों फिल्मों का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की है. अब फैंस गोलमाल फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के हीरो ने खुद खुलासा कर दिया है कि गोलमाल 5 कब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

यह खुलासा गोलमाल सीरीज के एक्टर श्रेयस तलपड़े ने किया है. हाल ही में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज 18 से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी तबीयत से लेकर फिल्मों तक, हर विषय पर बात की. श्रेयस तलपड़े ने बातचीत के दौरान गोलमाल 5 को लेकर खुलासा किया और बताया है कि यह फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. श्रेयस तलपड़े के अनुसार गोलमाल 5 की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी और अगले साल ही दीवाली पर इसको रिलीज किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर ने कहा, 'कोविड 19 की महामारी से ठीक पहले, रोहित शेट्टी और अजय भाई ने घोषणा की थी कि हम जल्द ही गोलमाल 5 की शूटिंग करेंगे. दुर्भाग्य से महामारी की वजह से सब खराब हो गया. हाल ही में, उन्होंने बयान दिया कि हम गोलमाल 5 बनाएंगे. मुझे उम्मीद है कि हम इसे अगले साल करेंगे और अगली दीवाली पर हमें गोलमाल 5 देखने को मिलेगी.' श्रेयस तलपड़े के इस बयान ने गोलमाल 5 का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.