'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ करना चाहते हैं काम, तो कस लें कमर इस दिन से शुरू हो रहे हैं ऑडिशन्स

अल्लू अर्जुन की पुष्पा पार्ट 2 के लिए ऑडिशन्स की शुरुआत 3 जुलाई से होने जा रही है. ट्वीट में लिखा है कि 3 जुलाई से 5 जुलाई तक तिरुपति के एक स्कूल में 'पुष्पा: द रूल' के लिए ऑडिशन्स होने जा रहे हैं.

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ करना चाहते हैं काम, तो कस लें कमर इस दिन से शुरू हो रहे हैं ऑडिशन्स

पुष्पा 2 के ऑडिशंस के लिए ट्वीट पर रिलीज हुई यह जानकारी

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार करने वाले उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. वहीं इस बार फिल्म में नए चेहरों को जगह दी जाएगी. मेकर्स 'पुष्पाः द रूल' के लिए नए चेहरों की खोज में जुट गए हैं. फिल्म के अलग-अलग किरदारों के लिए ऑडिशन्स शुरू होने जा रहे हैं. अब अल्लू अर्जुन के चाहने वालों के लिए ये सुनहरा मौका है उनके साथ काम करने का. कोई भी स्ट्रग्लिंग एक्टर इस सुनहरे मौके को छोड़ना नहीं चाहेगा.
 

फिल्म मेकर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि पुष्पा पार्ट 2 के लिए ऑडिशन्स की शुरुआत 3 जुलाई से होने जा रही है. ट्वीट में लिखा है कि 3 जुलाई से 5 जुलाई तक तिरुपति के एक स्कूल में 'पुष्पा: द रूल' के लिए ऑडिशन्स होने जा रहे हैं. महिलाएं, पुरुष और बच्चे जो भी इच्छुक हो वे सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक ऑडिशन्स के लिए जा सकता है. साथ ही मेकर्स की एक शर्त है कि उम्मीदवार को चित्तूर की स्थानीय भाषा आनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर लिखा है कि जिन्हें चित्तूर की स्थानीय  भाषा बोलने आती हो सिर्फ वही इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन तो नजर आएंगे ही, साथ ही रश्मिका मंदाना और विजय सेतुपति भी अहम किरदार निभाते दिख सकते हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली के किरदार को कम सीन दिए गए हैं और फिल्म में उसकी मौत भी हो जाती है.