इस लड़की ने घूंघट में किया ऐसा शानदार डांस, वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स ने की 'चेहरा दिखाने' की डिमांड

सोशल मीडिया पर अकसर डांस वीडियो आते हैं और लोगों को खूब पसंद भी आते हैं. लेकिन इस लड़की ने घूंघट में कुछ इस अंदाज में डांस किया कि लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और यही नहीं, उसे चेहरा दिखाने के लिए भी कह रहे हैं.

इस लड़की ने घूंघट में किया ऐसा शानदार डांस, वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स ने की 'चेहरा दिखाने' की डिमांड

इस लड़की ने घूंघट में किया ऐसा डांस सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

नई दिल्ली :

पीली सिल्क साड़ी में इस लड़की का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है. वैसे तो इस लड़की ने अपना चेहरा घूंघट में छिपा रखा है लेकिन उनके डांस की एनर्जी को देख फॉलोअर्स काफी खुश हो रहे हैं. इस लड़की का डांस करने का बेबाक अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फिर इस लड़की ने पूरे वीडियो में चेहरे पर से घूंघट नहीं हटाया है, जिसकी वजह से पूरा सस्पेंस भी बना रहता है. बिजली की तरह डांस करती इस लड़की को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. 

सिर पर लंबा लाल घूंघट लिए बिजली सी थिरकने वाली ये लड़की पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही है. वैसे तो वीडियो में और भी बहुत से लोग हैं जो डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देख देख कर लोग फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट बॉक्स में जाकर चेहरा दिखाने की डिमांड भी कर डाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Knj_beats नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर इस लड़की के डांस के कई सारे वीडियो हैं. उन सभी वीडियो की सबसे खास बात ये है कि उनमें से किसी भी वीडियो में डांस लड़की का चेहरा नजर नहीं आता. ये लड़की सिर्फ अपने डांस से ही अपने फॉलोअर्स को रिझाती नजर आती है. उनके हर वीडियो में लंबा घूंघट डाला है. जिस किसी वीडियो में लंबा घूंघट नहीं है उसमें ये डांसर सिर्फ पीछे की तरफ से नजर आ रही है. इस वजह से कमेंट करने वाले यूजर अक्सर एक ही सवाल भी करते हैं कि आखिर ये लाजवाब डांसर अपना चेहरा क्यों नहीं दिखाती. डांसर का चेहरा भी एक राज ही है. जिसके खुलने का उनके फॉलोअर्स को बहुत शिद्दत से इंतजार है.