VIRAL: बच्ची ने वॉश बेसिन में बैठ ऐसा किया डांस की वीडियो देख हैरान रह गए लोग, बोले- कहां ये आया है ये टैलेंट...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक बच्ची वाशबेसिन में बैठ जमकर डांस करती दिखाई दे रही है.

VIRAL: बच्ची ने वॉश बेसिन में बैठ ऐसा किया डांस की वीडियो देख हैरान रह गए लोग, बोले- कहां ये आया है ये टैलेंट...

बच्ची ने वॉश बेसिन में बैठ ऐसा किया डांस की वीडियो देख हैरान रह गए लोग

नई दिल्ली:

डांस के दीवानों के ये फर्क नहीं पड़ता की वे कहां हैं. जहां भी उनका डांस करने का मन करता है वे जमकर अपने शौक को पूरा करते हैं. वहीं हाल ही में एक बच्ची के डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख फैन्स हैरान रह गए  हैं. इस वीडियो में बच्ची 90 के दशक के गाने पर ऐसे एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही है. जिसे आगे बड़े बड़े महारथी भी फेल हैं. सोशल मीडिया पर आध्याश्री का ये वीडियो धमाल मचा रहा है. 

हाल ही में आध्याश्री का एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आध्याश्री बाथरूम के बॉशबेसिन में बैठ 90 के दशक के गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. नन्ही सी आध्याश्री का ये अंदाज देख लोग हैरान रह गए हैं. इस वीडियो पर अभी तक 30 हजार से ज्यादा लाइक आ चके हैं. वहीं लोग भी बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा वाह क्या बात है एक्सप्रेशन तो देखो. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कहां ये आया है ये टैलेंट. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा बच्ची काफी आगे जाएगी. बता दें की वीडियो में दिख रही बच्ची आध्याश्री  कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट ने लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर पति रणबीर कपूर को लगाया गले