जेनेलिया डिसूजा कर रही थी स्केटिंग और बिगड़ गया बैलेंस, लग गई चोट...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा स्केटिंग करती नजर आ रही हैं.

जेनेलिया डिसूजा कर रही थी स्केटिंग और बिगड़ गया बैलेंस, लग गई चोट...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा स्केटिंग करती नजर आ रही हैं. लेकिन स्केटिंग के दौरान वह अपना संतुलन खो बैठती हैं, और खुद को चोट लगवा बैठती हैं. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी पूरी दास्तान बताई है. जेनेलिया डिसूजा का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो चार लाख लाइक्स मिल चुके हैं. जेनेलिया डिसूजा अकसर पति रितेश देशमुख और बच्चों के साथ भी वीडियो शेयर करती हैं.

सीताराम येचुरी ने जनता की रोजी-रोटी छीनने पर सरकार पर साधा निशाना, प्रकाश राज का यूं आया रिएक्शन


उर्वशी रौतेला ने रेड कलर की साड़ी पहनकर बारिश में किया जमकर डांस, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने अपने हाथ में लगी चोट को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है, 'मेरी रिकवरी पावरी स्टोरी, कुछ हफ्ते पहले मैंने स्केटिंग सीखने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों के लिए प्रेरणादायक और एक अच्छी साथी हो सकती हूं. मैंने इसे सीखते ही एक बहुत अच्छा वीडियो डालने की कल्पना की...काश !!!! लेकिन मैंने सोचा कि मुझे इसे किसी भी तरह से इसे दिखाना चाहिए क्योंकि बात हमेशा सफलता की कहानियों के बारे में की जाती है लेकिन हमें यह भी दिखाना चाहिए कि हम गिरकर कैसे संभलते हैं? कभी-कभी आपको उड़ान भरने से पहले गिरना पड़ता है. मुझे उम्मीद है कि गिरने के बाद मैं भी उठूंगी, मैं तब तक कोशिश करती रहूंगी जब तक सफल नहीं हो जाती.' इस तरह जेनेलिया ने महिला दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं.