जेनेलिया डिसूजा ने अपने बेटे को पहचानने से कर दिया इनकार, बोलीं- कौन है तू...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बेटे को पहचानने से इनकार कर देती हैं और उनसे पूछती हैं कि वे कौन हैं.

जेनेलिया डिसूजा ने अपने बेटे को पहचानने से कर दिया इनकार, बोलीं- कौन है तू...देखें Video

बेटे को पहचान नहीं पाईं जेनेलिया डिसूजा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. यहां जेनेलिया अक्सर अपने मस्तीभरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जेनेलिया फिल्मों में एक्टिव भले ही न हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स के साथ टच में रहती हैं और उनका भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में जेनेलिया का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में जेनेलिया की अपने बेटे के साथ मस्ती फैन्स को भी खूब पसंद आ रही है यही वजह है कि वे इस पर जमकर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं.

बता दें, जेनेलिया ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में जेनेलिया अपने बेटे को पहचानने से इनकार करते हुए कहती हैं कि ‘हाय गाइज...ये मैं हूं और ये...तू  कौन है? कौन है तू?'. दरअसल इन दिनों सोशल मडिया पर ये ऑडियो बहुत ट्रेंड कर रहा है, जिस पर लोग रील बनाकर अपने-अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं. इसी ट्रेंड को जारी रखते हुए जेनेलिया ने भी अपना वीडियो शेयर कर दिया, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस रील को कुछ ही देर में 2 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ही अच्छा वीडियो है मैम. आपका बेटा बहुत क्यूट है'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘क्यूटेस्ट मां बेटे की जोड़ी'. इसके साथ ही लोग फायर और दिल इमोजी की बरसात भी वीडियो पर करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा, सोहा अली खान और पूजा हेगड़े माया नगरी में हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com