जैद दरबार ने गौहर खान के हाथ से छीना खाना, पति का ये बर्ताव देख चौंक गईं एक्ट्रेस

अक्सर ये दोनों सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल में जैद दरबार ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को खूब गुदगुदा रहा है.

जैद दरबार ने गौहर खान के हाथ से छीना खाना, पति का ये बर्ताव देख चौंक गईं एक्ट्रेस

गौहर खान और पति जैद दरबार का फनी वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान को उनकी एक्टिंग और डांस के साथ ही स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाना जाता है. गौहर के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी हर एक्टिविटी को फॉलो करते हैं. गौहर और उनके पति जैद दरबार के बीच क्यूट केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आती है. अक्सर ये दोनों सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल में जैद दरबार ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को खूब गुदगुदा रहा है.
 

जैद दरबार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पत्नी गौहर के साथ बैठ कर डिनर का मजा लेते दिख रहे हैं. इस फनी वीडियो में जैद अपनी प्लेट से उनके फेवरेट फूड का स्वाद चख रहे होते हैं कि तभी गौहर, जैद के प्लेट से कुछ निकाल कर खाना चाहती हैं, हालांकि वह ऐसा कर नहीं पाती. गौहर जैसे ही अपने हाथ में खाना उठाती हैं, जैद फट से उनके हाथ से छीन कर खाना खा जाते हैं. इतना ही नहीं वह गौहर की उंगलियों को भी एक-एक कर चाटने लगते हैं और फिर पानी से धो कर उसे साफ कर देते हैं ताकि खाने का` एक बूंद भी गौहर न चख सकें. इस पर गौहर आश्चर्य भरी निगाहों से उन्हें देखती रह जाती हैं.

जैद और गौहर का ये फनी वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, मेरे संग भी ऐसा होता है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, जैद कमाल के हैं. बता दें कि गौहर खान ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार से शादी की थी. गौहर एक सफल मॉडल रही हैं, साथ ही बॉलीवुड में इश्कजादे और रॉकेट सिंह जैसी फिल्मों में काम किया है. रियलिटी शो बिग बॉस की विजेता रही गौहर को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com