इस औरत ने गुस्से में रेहड़ी से नीचे फेंके फल तो गौहर खान बोलीं- मैं पूरी रेहड़ी खरीदना चाहती हूं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला फल विक्रेता पर अपना गुस्सा निकाल रही है, इस पर गौहर खान का रिएक्शन आया है.

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो दिल तोड़ देते हैं. इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडिय वायरल हो रहा है, जिसमें गुस्से में भरी एक महिला एक गरीब रेहड़ी वाले के फलों को सड़क पर फेंक रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और इस पर आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक के रिएक्शन आ रहे हैं. एक्ट्रेस गौहर खान ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. 

यह वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है और महिला सिर्फ इसलिए रेहड़ी से फलों को जमीन पर फेंक रही है क्योंकि उसकी गाड़ी से रेहड़ी हल्की सी छू गई थी. इसी वीडियो पर गौहर खान ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'कमाल की गुस्सैल है. शर्म आनी चाहिए. इस फल बेचने वाले के बारे में जानकारी में मेरी मदद करें. मैं उसकी पूरी रेहड़ी उसके लिए खरीद लेना चाहती हूं. इस औरत की वजह से उसका जो नुक्सान हुआ है...' यही नहीं, और भी कई लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'क्या वह वाकई शिक्षित है और और उसका यह व्यवहार तो वाकई कमाल है.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com