लाल लहंगे में मुस्कान के साथ नमस्ते करती इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या? बिग बॉस की रह चुकीं हैं विनर और जल्द बनेंगी मां

हम एक सेलेब की पुरानी वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप नहीं बता पाएंगे कि यह आपकी ही फेवरेट स्टार हैं या आप उन्हें जानते हैं. 

लाल लहंगे में मुस्कान के साथ नमस्ते करती इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या? बिग बॉस की रह चुकीं हैं विनर और जल्द बनेंगी मां

लहंगे में सजी इस लड़की को क्या पहचाना आपने

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टार्स के पुराने वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. हालांकि कई सेलेब्स के डायहार्ड फैंस उन्हें पहचान ही लेते हैं. लेकिन कई पुरानी वीडियो या तस्वीरों के देखकर उनके फैंस भी पहचानने में नाकाम हो जाते हैं. इसी सिलसिले में हम एक सेलेब की पुरानी वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप नहीं बता पाएंगे कि यह आपकी ही फेवरेट स्टार हैं या आप उन्हें जानते हैं. 

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में लाल रंग का लहंगा पहने यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि गौहर खान का है. यह वीडियो उन दिनों का है जब मिस इंडिया 2002 में गौहर खान ने हिस्सा लिया था. पेजेंट और इन्फ्लूएंस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हार्ट इमोजी शेयर करते दिख रहे हैं. 

दरअसल,18 साल की उम्र में गौहर खान ने 2002 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था. हालांकि वह खिताब नहीं जीती थीं. लेकिन उन्होंने चौथा  स्थान हासिल किया और मिस टैलेंटेड का खिताब जीता था. इसके बाद गौहर खान ने मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रैग्नेंसी ग्लो देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर खान बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर रील्स के जरिए काफी एक्टिव रहती हैं.