पहली फिल्म के लिए बढ़ाया 27 किलो वजन, विलेन बनने के लिए 40 दिन तक नहीं नहाए, अंडर-19 क्रिकेट में खेल चुके इस एक्टर का बताएं नाम

तस्वीर में दिख रहे स्टार ने नाम कमाने के लिए बॉलीवुड में कड़ी मेहनत की. वहीं कई सालों के स्ट्रगल के बाद आज उन्हें बॉलीवुड के फैंस बखूबी जानते हैं.

पहली फिल्म के लिए बढ़ाया 27 किलो वजन, विलेन बनने के लिए 40 दिन तक नहीं नहाए, अंडर-19 क्रिकेट में खेल चुके इस एक्टर का बताएं नाम

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके इस एक्टर को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

एक परफेक्ट एक्टर उसे माना जाता है जो हर किरदार को बखूबी निभाता है. चाहे वह कॉमेडी करना हो या खूंखार विलेन का किरदार ही निभाना क्यों ना हो. जब भी उन्हें कोई रोल दिया जाए वह उसमें इस कदर इंवॉल्व हो जाए की उसे रोल के साथ पूरी जस्टिस करें और दर्शकों को भी वह पसंद आए. ठीक इसी तरह से यह एक्टर भी हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो एक खूंखार विलेन के रूप में की, लेकिन फिर अपनी कॉमेडी से भी दर्शकों को ऐसा गुदगुदाया की आज भी उनके वसूली भाई किरदार को खूब पसंद किया जाता है.

आइए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड एक्टर मुकेश तिवारी की स्ट्रगल स्टोरी के बारे में कि कैसे उन्होंने अपनी पहली फिल्म में खूंखार विलेन बनने के लिए संघर्ष किया था.

जगीरा बनने के लिए मुकेश तिवारी को करना पड़ा था संघर्ष

साल 1998 में आई फिल्म चाइना गेट तो आपको याद होगी, इसमें खूंखार विलेन जगीरा का किरदार निभाने वाले मुकेश तिवारी ने इस रोल में जान डाल दी थी. यह मुकेश तिवारी की पहली फिल्म थी, जिसमें उनके सामने नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, अमरीश पुरी, परेश रावल, कुलभूषण खरबंदा और डैनी जैसे सुपरस्टार थे और मुकेश तिवारी के लिए इस तरीके का रोल करना भी काफी कठिन था. लेकिन उन्होंने इस रोल को निभाने में अपनी पूरी जान फूंक दी और खूंखार दिखने के लिए उन्होंने न सिर्फ 27 किलो वजन बढ़ाया, बल्कि 40 दिन उन्होंने नहाया भी नहीं था.