शानदार कमाई के बावजूद 'पठान' से इतने करोड़ पीछे है 'गदर 2', देखें एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Gadar 2: पठान साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. ऐसे में कई लोगों का मानना है कि आने वाले समय में सनी देओल की फिल्म कमाई के मामले में पठान को पीछे छोड़ सकती है.

शानदार कमाई के बावजूद 'पठान' से इतने करोड़ पीछे है 'गदर 2', देखें एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Gadar 2: शानदार कमाई के बावजूद 'पठान' से इतने करोड़ पीछे है 'गदर 2'

नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं और इस एक हफ्ते में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. गदर 2 ने एक हफ्ते में हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. इसके बाद से फिल्म की तुलना शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से हो रही है. पठान साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. ऐसे में कई लोगों का मानना है कि आने वाले समय में सनी देओल की फिल्म कमाई के मामले में पठान को पीछे छोड़ सकती है.

गदर 2 और पठान के एक हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोनों फिल्मों में काफी अंतर है. सनी देओल की गदर ने एक हप्ते में 280 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि पठान ने 317 करोड़ रुपये कमाए थे. ऐसे में देखा जाए तो गदर 2 और पठान के बीच 37 करोड़ का बड़ा अंतर है. आपको बता दें कि पठान भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों में अकेले 270 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अब सनी देओल की फिल्म 226 करोड़ रुपये के साथ दूसरे नंबर पर आ गई है. कमाई की बात करें तो केवल पांच दिनों में फिल्म गदर 2 ने धुआंधार कमाई की है. पहले दिन 40.1 करोड़, दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.7 करोड़, चौथे दिन 38.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा कलेक्ट करने के लिए तैयार है.