कुछ ही घंटे के लिए टॉपर का ताज पहन पाया 'तारा सिंह', अब गदर 2 को पीछे छोड़ जवान बन गई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

सनी देओल की फिल्म गदर 2 शुक्रवार को शाहरुख खान की फिल्म पठान को पीछे छोड़ हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्म बनी, लेकिन सनी देओल टॉपर का यह ताज ज्यादा लंबे समय तक नहीं संभाल सके.

कुछ ही घंटे के लिए टॉपर का ताज पहन पाया 'तारा सिंह', अब गदर 2 को पीछे छोड़ जवान बन गई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

गदर 2 को पीछे छोड़ जवान बन गई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

नई दिल्ली:

सनी देओल की फिल्म गदर 2 शुक्रवार को शाहरुख खान की फिल्म पठान को पीछे छोड़ हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्म बनी, लेकिन सनी देओल टॉपर का यह ताज ज्यादा लंबे समय तक नहीं संभाल सके. कुछ ही घंटे में गदर 2 दूसरे नंबर पर आ गई और एक बार फिर से शाहरुख खान की फिल्म टॉप पर आ गई हैं. जी हां, गदर 2 को हटाकर जवान हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जवान के टॉप होने की जानकारी रेड चिलीज ने दी है.

शाहरुख खान की फिल्म ने पूरी भारत में 584.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म पठान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 524.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं सनी देओल की गदर 2 की कमाई 524.75 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म ने यह आंकड़ा सात हफ्तों के बाद पार किया है. लेकिन जवान की कमाई के साथ ही अब गदर 2 भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि गदर 2 सिर्फ चंद 24 घंटे के लिए ही हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्में बन पाई. सनी देओल की यह ताज शाहरुख खान ने एक बार फिर से अपने नाम कर लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि गदर 2 पिछले महीने 11 तारीख को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से बनी हुई थी और रिलीज के बाद गदर 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं जवान इस महीने 7 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान का हाल ही में नया ऑफर सामने आया था, जिसमें एक के साथ एक टिकट फ्री का ऑफर फैंस के लिए दिया गया था. वहीं जवान के घटते कलेक्शन पर इसका अच्छा प्रभाव पड़ता दिख रहा है तभी तो 22वें दिन फिल्म ने बीते वीकडेज के मुकाबले अच्छा कलेक्शन किया. वहीं इस वीकेंड पर भी यह आंकड़ा बढ़ सकता है, जो कि एक नया रिकॉर्ड बनाता हुआ नजर आएगा. इसे देखने के बाद फैंस के लिए यह किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.