Gadar 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बाद सनी देओल ने बढ़ा दी फीस ? सुनिये क्या था तारा सिंह का जवाब

गदर 2 की सफलता के बाद से लगातार कहा जा रहा था कि सनी देओल ने अपनी फीस बढ़ा ली है. हालांकि अब इस मामले पर सनी देओल ने अपनी बात रखी है.

Gadar 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बाद सनी देओल ने बढ़ा दी फीस ? सुनिये क्या था तारा सिंह का जवाब

सनी देओल

नई दिल्ली:

गदर 2 करके सनी देओल ने अपने करियर की बेस्ट फिल्म दी. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सबसे तेजी से 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है और उम्मीद है कि यह फिल्म 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू लेगी. गदर 2 की रिलीज के एक हफ्ते बाद खबरें आईं कि सनी ने अपनी एक्टिंग फीस बढ़ाकर 50 करोड़ रुपये कर दी है. अब सनी देओल ने इस टॉपिक पर चुप्पी तोड़ी है और उनका जवाब आपको हैरान कर देगा.

सनी देओल ने बढ़ाई फीस ?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए ज्यादा चार्ज करने की अफवाहों पर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, "सबसे पहले, मुझे लगता है कि पैसे का मामला बहुत पर्सनल होता है. कोई भी कमाने वाला अपनी सैलरी शेयर नहीं करता. यहां तक ​​कि अपने करीबी लोगों से भी नहीं. दूसरी बात मैं जो चार्ज करूंगा या नहीं करूंगा वह तब तय होगा जब मैं अपनी अगली फिल्म साइन करूंगा. अभी हम सभी गदर 2 की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं."

सनी ने आगे कहा, "मैं अपनी कीमत जानता हूं. अपने सबसे खराब दिनों में भी मैंने अपनी फीस के मामले में समझौता नहीं किया. साथ ही मैं समझदार इंसान हूं. मुझे पता है कि आज सनी देओल को एक अलग नजरिये से देखा जा रहा है...लेकिन मैं तो वहीं हूं जहां मैं था. लोगों का नजरिया बदल गया है. आखिर में उन्होंने कहा कि उनका परिवार ही सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविवार, 27 अगस्त को गदर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर लिखा, "ऐतिहासिक दौड़ जारी है... #Gadar2. शनि-रविवार की छलांग आंखें खोलने वाली है... ₹ 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर 500 करोड़ की राह पर है."